बॉलीवुड

Deepika Padukone के प्यार में पागल थे MS Dhoni, दीपिका के कहने में करा लिए थे छोटे बाल, फिर मिला ऐसा धोखा

Deepika Padukone के प्यार में पागल थे MS Dhoni, दीपिका के कहने में करा लिए थे छोटे बाल, फिर मिला ऐसा धोखा
x
Deepika Padukone के प्यार में पागल थे MS Dhoni, दीपिका के कहने में करा लिए थे छोटे बाल, फिर मिला ऐसा धोखा! MS Dhoni was madly in love with Deepika Padukone

MS Dhoni क्रिकेट के जरिए तो चर्चों में रहते ही हैं लेकिन वे अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। कैप्टन कूल के नाम से फेमस धोनी की लव लाइफ में एक साउथ की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी का नाम तो पहले से ही शुमार है लेकिन आपको बता दें कि उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस Deepika Padukone से भी जोड़ा जा चुका है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दुनिया के सबसे सफल कप्तानों में से एक है। उन्होंने भारतीय टीम को कामयाबी के हर शिखर तक पहुंचाया है। उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने टी 20 और 50 ओवर का विश्वकप अपने नाम किया। उन्ही की अगुवाई में टीम ने टीम टेस्ट मैच में अव्वल पायदान पर पहुंची।


अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की जिनके अफेयर की खबरें खूब चर्चा में आई थीं। एक वक्त ऐसा था जब इंडस्ट्री में नई नई आईं दीपिका का नाम महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ा था। हालांकि इन खबरों की कभी पुष्टि नहीं हुई लेकिन कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिताना पसंद करते थे।

2007 और 2008 के दौरान जब धोनी टीम इंडिया के कैप्टन थे तब उनका करिअर क्रिकेट की दुनिया में चरम पर था। उनके नाम का क्रिकेट में डंका बजता था। वहीं दीपिका पादुकोण भी तब तक सुपरस्टार एक्ट्रेसेस में शुमार हो चुकीं थीं। इसी दौरान धोनी ने दीपिका को मैच देखने के लिए इनवाइट किया था। यहीं से दोनों की मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता गया।

दीपिका के 22वें जन्मदिन पर उन्हें युवी के साथ डिनर करते देखा गया था। मगर साल 2008 के दौरान दोनों के रिश्तों में खटास आगई। दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा था की युवी उनकी ज़िन्दगी में कुछ ज़्यादा ही दखल देने लगे थे। बैराहाल धोनी के करीबियों की माने तो उन्होंने अपने दोस्त के लिए प्यार कुर्बान कर दिया था। हालांकि इस बात की पुष्टि धोनी ने कभी नहीं की थी।

Next Story