बॉलीवुड

एमएस धोनी ने तमिल फिल्म ' Let's Get Married' से की Dhoni Entainment की शरुआत, बन गए फिल्म प्रोड्यूसर

एमएस धोनी ने तमिल फिल्म  Lets Get Married से की Dhoni Entainment की शरुआत, बन गए फिल्म प्रोड्यूसर
x
MS Dhoni Produced Let's Get Married: महेंद्र सिंह धोनी के फिल्म प्रोडक्शन हॉउस का नाम Dhoni Entertainment Pvt.Ltd है

Dhoni Entertainment Debut Film: इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद पूर्व भारतीय टीम महेंद्र सिंह धोनी सफल बिजनेसमैन बन गए हैं. उन्होंने अब फिल्मों में पैसा लगाना भी शुरू कर दिया है. धोनी ने Dhoni Entertainment नाम से अपनी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी शुरू की है और फिल्म प्रोडूसर बन गए हैं. बतौर फिल्म प्रोडूसर MS Dhoni ने एक तमिल फिल्म लेटस गेट मैरिड (Let's Get Married) में पैसा लगाया है.

Dhoni Entertainment प्रोडक्शन हॉउस के बैनर तले बन रही Let's Get Married फिल्म में तमिल एक्टर हरीश कलयाण (Harish Kalyan) और नादिता इवाना (Nadita Ivana) सहित योगी बाबू हिस्सा हैं.

महेंद्र सिंह धोनी बने फिल्म प्रोडूसर

Dhoni Entertainment Pvt Ltd ने अपने ऑफशियल ट्विटर अकाउंट से Let's Get Married फिल्म की अनाउंसमेंट की. ट्वीट करते हुए बताया गया कि- हम यह बताते हुए बहुत एक्साइटेड हैं कि धोनी एंटरटेनमेंट की पहली प्रोडक्शन फिल्म #Let's Get Married है. फिल्म का टाइटल मोशन पोस्टर जारी हो गया है

पता चला है कि इस फिल्म का निर्देशन रमेश तमिलमणि कर रहे हैं जिन्होंने 'Atharva - The Origin' नामक किताब लिखी है. इस किताब में उन्होंने धोनी को एक सुपरहीरो के रूप में प्रेजेंट किया था.

बता दें कि धोनी एंटरटेनमेंट ने 'The Hidden Hindu' नाम की Sci-Fi किताब के राइट्स भी खरीद लिए हैं और जल्द ही धोनी एंटरटेनमेंट IPL पर भी डॉक्यूमेंट्री बनाने वाली है.


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story