बॉलीवुड

एक्टर अर्जुन कपूर पर भड़के एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, कहा- जिंदगी भर फ्लॉप रहोगे, दिया बॉलीवुड का सबसे बड़ा फ्लॉप अभिनेता का टैग

एक्टर अर्जुन कपूर पर भड़के एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, कहा- जिंदगी भर फ्लॉप रहोगे, दिया बॉलीवुड का सबसे बड़ा फ्लॉप अभिनेता का टैग
x
Actor Arjun Kapoor Narottam Mishra: एक्टर अर्जुन कपूर (Actor Arjun Kapoor) के बयान पर भड़के नरोत्तम मिश्रा, दे दिया फ्लॉप एक्टर का टैग.

Actor Arjun Kapoor Narottam Mishra: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अर्जुन कपूर (Actor Arjun Kapoor) को कौन नहीं जनता है. एक्टर अभी हाल में फिल्म 'एक विलन 2' में नजर आये थे. ये फिल्म बुरी तरह बॉक्स ऑफिस में पिट गई थी. हाल ही में एक्टर अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर चल रहे बॉलीवुड बायकॉट को लेकर भड़ास निकाली और बहुत कुछ कह डाला. Arjun Kapoor के इस इंटरव्यू को सुन मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishra) भड़क गए और अर्जुन कपूर को खरी-खोटी सुना डाला. नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने अर्जुन कपूर को बॉलीवुड का सबसे फ्लॉप हीरो बताया.

अर्जुन कपूर ने इंटरव्यू में दिया था ये बयान

बता दे की अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू देते हुए कहा की अब बहुत हुआ. चुप रहना मेरी गलती है. अर्जुन ने कहा की किसी के सरनेम से उसे बायकॉट करना गलत है. एक्टर ने आगे कहा की हमारी शालीनता का लोग फायदा उठा रहे है. हर फिल्म को बायकॉट (Arjun Kapoor on Boycott Bollywood Trend) करने वाले लोगो को मेरा ये जवाब है. लोगो ने बॉलीवुड को बायकॉट करने की आदत बना ली है. ये बिल्कुल गलत है. मै इसे बिल्कुल भी सहन नहीं करूँगा.

Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishra ने ये कहा

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के इस बयान को सुन गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Narottam Mishra) ने कहा कि अर्जुन कपूर की हिम्मत कुछ ज्यादा बढ़ गई है. बॉलीवुड का सबसे फ्लॉप एक्टर हमारी जनता को धमका रहा है. इसे मै बिल्कुल पसंद नहीं करूँगा. गृहमंत्री ने कहा की अर्जुन कपूर के हिम्मत है तो दूसरे धर्म में फिल्म बनाकर दिखाए और उसके बारे में बोलकर दिखाए तब मै उन्हें हिम्मती मानूंगा. गृहमंत्री ने कहा की खुद की फिल्मे संभाल नहीं पा रहे और जनता को धमकी दे रहे है.

बता दे की कुछ दिनों पहले एक्टर अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहिम फिल्म 'एक विलन 2' में नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में धराशाई हो गई. फिल्म फ्लॉप होने की वजह अर्जुन कपूर की बेकार एक्टिंग और गलत स्टोरी लाइन बताई गई थी।


Next Story