बॉलीवुड

Movies Releasing On Diwali 2022: दिवाली के अगले दिन इन दो बड़ी फिल्मों का क्लैश होने वाला है

Movies Releasing On Diwali 2022: दिवाली के अगले दिन इन दो बड़ी फिल्मों का क्लैश होने वाला है
x
Movies Releasing On Diwali 2022: दोनों में से एक फिल्म के लिए भयंकर हाइप है

Movies Releasing On Diwali 2022: दिवाली के ठीक एक दिन बाद यानी 25 अक्टूबर को सिनेमाहाल में धमाका होने वाला है. इस दिन सिंघम Vs सूर्यवंशी के बीच जंग होने वाली है. एक तरफ अजय देवगन की फिल्म है तो दूसरी तरफ अक्षय कुमार हैं. Ajay Devgan कि Thank God और Akshay Kumar की Ram Setu के बीच क्लैश होने वाला है. अब ये क्लैश दोनों फिल्मों के लिए कहीं कलेश न बन जाए.

Ram Setu Vs Thank God

एक तरफ अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म राम सेतु है जिसके लिए पब्लिक काफी समय से इंतज़ार कर रही थी. राम सेतु फिल्म एक एक्शन अडवेंचर ड्रामा फिल्म है जो कहीं न कहीं रीयल इवेंट्स पर आधारित है उधर अजय देवगन की थैंक गॉड है जो एक कॉमेडी फिल्म है. जिसमे सिद्धार्त मल्होत्रा मरने के बाद यम लोक जाते हैं और चित्रगुप्त का रोल कर रहे अजय से उनका सामना होता है. हालांकि थैंक गॉड को लेकर विश्वकर्मा समाज ने विरोध भी किया था जिसके बाद #BocottThankGod भी ट्रेंड कर रहा था. लेकिन जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज करीब आई यह बॉयकॉट ठंडा पड़ गया.

Thank God Vs Ram Setu Budget:

अक्षय कुमार की राम सेतु फिल्म का बजट `150 करोड़ रुपए के करीब है, जिसे तमिल, तेलगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज किया जाना है. उधर अजय देवगन की थैंक गॉड का बजट भी 100 करोड़ के आसपास है. ऐसे में दोनों फिल्मों को अच्छी कमाई करने के लिए बड़ी मशक्क्त करनी पड़ सकती है. वैसे Ram Setu दिवाली के मौके पर आ रही है, श्री राम जी के त्यौहार पर उन्ही की निशानी से जुडी फिल्म राम सेतु को लेकर ज़्यादा हाइप बना है वहीं दूसरी तरफ हिन्दू देवता चित्रगुप्त को मजाकिया तरीके से पेश करने वाली फिल्म थैंक गॉड है.

Thank God Vs Ram Setu First Day Collection:

उम्मीद है कि अक्षय कुमार की राम सेतु के पहले दिन का कलेक्शन 30 करोड़ के आंकड़े तक जा सकता है और थैंक गॉड 10 से 12 करोड़ का बिज़नेस कर सकती है

Next Story