बॉलीवुड

Mouni Roy-Suraj Nambiar Wedding: सूरज की हुई मौनी, एक्ट्रेस ने गोवा में की शादी, सेलेब्स ने दी बधाइयां

Mouni Roy-Suraj Nambiar Wedding: सूरज की हुई मौनी, एक्ट्रेस ने गोवा में की शादी, सेलेब्स ने दी बधाइयां
x
Mouni Roy-Suraj Nambiar Wedding: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय और सूरज बंधे विवाह बंधन में.

Bollywood: आखिर कार बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय और बिज्रनेस मैन सूरज नांबियार विवाह के बंधन में बंध गए। दोनों ने गुरूवार को गोवा में मलयाली रीति-रिवाज से शादी करके एक दूसरे के हो गए।

करीबी लोगो के बीच की शादी

मौनी रॉय और सूरज नाम्बियार ने गोवा में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के बीच में हिंदू मलयाली परंपराओं के तहत दोनों ने पूरी सादगी के बीच शादी की है। शादी के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर छाए हुए है।

शादी में ये रहे शामिल

इस कपल की शादी में उनके करीबी दोस्तों ने हिस्सा लिया। जिसमें अर्जुन बिजलानी, मंदिरा बेदी, आश्का गोराड़िया सहित करीबी लोग शामिल हुए। इन मेहमानों की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं। जिसमें हल्दी से लेकर विवाह रस्म में शामिल लोग नचाते-झूमते नजर आ रहे है। तो वही इस विवाह समारोह का उत्सव मना रहे है। खास बात यह रही कि मौनी और सूरज भी हल्दी आदि कार्यक्रम में डांस करके अपने शादी उत्सव का आंनद उठाते नजर आ रहे है।

ऐसे शुरू हुई प्रेम कहानी

मौनी और सूरज कुछ वर्षो से एक-दूसरे के साथ डेटिंग कर रहे थे. मौनी काफी वक्त तक इस बात को सबसे छिपाने में कामयाब रहीं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों दुबई में साल 2019 में मिले थे. वहां उनकी दोस्ती हुई जो कि धीरे-धीरे रिलेशनशिप में बदल गई और अब यह दोस्ती अब विवाह बंधन में बंध कर जीवन की एक मजबूत कड़ी बन गई है।

Next Story