बॉलीवुड

मां श्वेता बच्चन ने लगाई रिश्ते पर मुहर! Suhana Khan बनेगी बच्चन परिवार की बहु? शाहरुख के घर बारात लेकर जाएंगे अमिताभ बच्चन

SUHANA_AGASTYA
x

SUHANA_AGASTYA

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. हाल ही में एक्टर अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चा में है. 25 जनवरी को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस बीच शाहरुख के फैंस काफी खुश नजर आ रहे है. अब बात करते है किंग खान की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की. हाल ही में सुहाना खान और अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) के साथ कई मौके में एक साथ देखा जा रहा है.

बताते चले की हाल ही में सुहाना और अगस्त्य को क्रिसमस सेलिब्रेशन में देखा गया था. दोनों मैचिंग ड्रेस पहने दिखाई दिए थे. जब क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, तो फैंस को लगने लगा कि सुहाना खान और अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) के बीच कुछ खिचड़ी पक रही है. अब ताजा रिपोर्ट्स भी उनके रिलेशनशिप में होने की पुष्टि कर रही हैं.

सुहाना और अगस्त्य दोनों जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से डब्यू करेंगे. अब खबर आ रही है कि अगस्त्य ने सुहाना संग अपने अफेयर की बात कबूल कर ली है. अगस्त्य जब अपने परिवार के साथ क्रिसमस पार्टी में पहुंचे थे, तब उन्होंने बहन और मां की सुहाना खान से मुलाकात कराई थी और उन्हें अपना पार्टनर बताया था.


फोटोग्राफर विरल भयानी ने सुहाना और अगस्त्य की कई दिलचस्प तस्वीरें शेयर की थीं, जिन्हें देखकर फैंस को लग रहा था कि वे डेटिंग कर रहे हैं. यही नहीं कुछ फैंस ये भी कह रहे है की सुहाना खान जल्द ही बच्चन परिवार की बहु बनने जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो श्वेता बच्चन, सुहाना खान के साथ बेटे अगस्त्य के रिलेशनशिप से खुश हैं, क्योंकि उन्हें सुहाना काफी पसंद हैं. सोशल मीडिया पर सुहाना और अगस्त्य की तस्वीरें सामने आती रही हैं, जिनमें दोनों साथ में एंजॉय करते दिखाई देते हैं. बता दें कि अगस्त्य नंदा अमिताभ बच्चन के नाती हैं, जो कुछ-कुछ अपने मामा अभिषेक बच्चन की तरह लगते हैं. बता दें कि सुहाना खान और अगस्त्य दोनों 22 साल के हैं और एक्टिंग को अपना करियर बनाना चाहते हैं.

Next Story