बॉलीवुड

Money Heist Season 5 Vol 2 Released: इंतजार खत्म! रिलीज हुआ मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'मनी हाइस्ट' का आखिरी पार्ट

Aaryan Puneet Dwivedi
3 Dec 2021 7:45 AM GMT
Money Heist Season 5 Vol 2 Released: इंतजार खत्म! रिलीज हुआ मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज मनी हाइस्ट का आखिरी पार्ट
x
Money Heist Season 5 Vol 2 Released: नेटफ्लिक्स की पॉपुलर थ्रिलर वेब सीरीज मनी हाइस्ट का आखिरी भाग 3 दिसंबर को 1.30 बजे रिलीज कर दिया गया है.

Money Heist Season 5 Vol 2 Released: ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स (Netflix) की पॉपुलर थ्रिलर वेब सीरीज (Popular Thriller Web Series) मनी हाइस्ट (Money Heist) का आखिरी पार्ट आज 3 दिसंबर को रिलीज कर दी गई है. मनी हाइस्ट के आखिरी भाग को नेटफ्लिक्स में 1.30 बजे स्ट्रीम कर दिया गया है और इसके साथ ही फैंस का इंतजार ख़त्म हो गया है.

आखिरी भाग में सबकुछ साफ हो जाएगा कि प्रोफेसर और उनकी टीम का क्या हुआ? बैंक ऑफ स्पेन से सोना चुराने में वे कामयाब रहे या स्पेशल फोर्स का निशाना बन गये. इन सब सवालों के जवाब आपको इस पार्ट में मिल जाएगा.

Money Heist Vol 5 भारत में शुक्रवार को डेढ़ बजे रिलीज़ कर दिया गया है. इसे आप नेटफ्लिक्स में स्ट्रीम करके देख सकते हैं. बता दें मनी हाइस्ट नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज में से एक है और लोग इसके अंतिम पार्ट का इन्तजार कर रहें थें. अगर आपके पास नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन है तो आप इसे स्ट्रीम या डाउनलोड कर देख सकते हैं.

दो भागों में बांटा गया आखिरी सीजन

मनी हाइस्ट का आखिरी सीजन दो भागों में बांटा गया था. पहले भाग में 5 एपिसोड्स थे और आखिरी भाग में भी पांच एपिसोड्स हैं. पहला भाग 3 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज हुआ था. प्रोफेसर और उनकी टीम के बचे हुए सदस्य इस वक्त बैंक ऑफ स्पेन में हैं. आगे क्या इसके लिए आपको नेटफ्लिक्स में देखना होगा.

Money Heist को ऐसे देखें नेटफ्लिक्स में

मनी हाइस्ट नेटफ्लिक्स की पॉपुलर थ्रिलर वेब सीरीज है. इसे देखने के लिए आपको नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन (Netflix Subscription) लेना होगा. इसे आप नेटफ्लिक्स में साइन अप करके देख सकते हैं. Netflix में Sign Up करने के लिए इन टिप्स को फॉलो करें

  1. सबसे पहले अपने स्मार्टफोन पर NetFlix का अधिकारी ऐप डाउनलोड करें.
  2. अब ई मेल या मोबाइल नंबर के जरिए साइन अप पर क्लिक करें.
  3. वह Plan चुनें जो आपके लिए सही हो. आप किसी भी समय डाउनग्रेड या अपग्रेड कर सकते है.
  4. पेमेंट मेथड दर्ज करें.
  5. अब आप नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर सकते हैं.
Next Story
Share it