बॉलीवुड

बेड पर लेटे मोनालिसा की फोटो वायरल

बेड पर लेटे मोनालिसा की फोटो वायरल
x
फिल्मी गलियारों में अपने गाने और डांस से धमाल मचाने वाली मोनालिसा इन दिनों इंस्टाग्राम पर अपनी अदाकारी से भी लोगों की वाहवाही लूटती नजर आ रही हैं.

फिल्मी गलियारों में अपने गाने और डांस से धमाल मचाने वाली मोनालिसा इन दिनों इंस्टाग्राम पर अपनी अदाकारी से भी लोगों की वाहवाही लूटती नजर आ रही हैं. हाल ही में मोनालिसा ने धमाकेदार वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है जिसमें वह ख्वाबों में डूबी हुई नजर आ रही हैं. बेड पर लेटे हुए, तो कभी खिड़की से झांकते हुए एक्ट्रेस हंसती मुस्कुराती दिख रही हैं. एक्ट्रेस का यह नूरानी चेहरा देख फैंस उन पर दिल हारते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा कि- क्या हुआ है ? हम्म्म...

यानी जो सवाल मोनालिसा की यह वीडियो देख फैंस उनसे करने वाले थे, वह सवाल मोनालिसा ने अपने फैंस से पहले ही पूछ लिया. वैसे हम जानते हैं कि मोनालिसा अपने हर ख्वाब में अपने पति विक्रांत को ही याद करती हैं. तभी तो देखिए ना विक्रांत का नाम सुनते ही उनके चेहरे पर खिलखिलाती सी हंसी देखने को मिलती है. खुले बालों और मिनिमल मेकअप के साथ मोनालिसा का यह अवतार देखने लायक है. मोनालिसा ने अपने इस रील में शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म कल हो ना हो का गाना कुछ तो हुआ है शेयर किया है.




सोशल मीडिया पर मोनालिसा की गजब की फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. उनके दमदार एक्सप्रेशन फैंस का दिल जीत जाते हैं. सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग रखने वाली मोनालिसा के इस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है, और फैंस इस वीडियो पर लाइक कमेंट की बरसात कर रहे हैं. मोनालिसा की इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- बहुत खूब मोनालिसा.. तो वही दूसरे फैन ने लिखा- मैडम आप किसके ख्वाबों में डूबी हुई हो...

आपको बता दें इन दिनों मोनालिसा पति विक्रांत के साथ स्टार प्लस के टॉप रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आ रही हैं. इनकी दमदार केमिस्ट्री इंटरनेट पर धूम मचा रही है. दर्शक इस जोड़ी को पर्दे पर देखना काफी पसंद करते हैं. ऐसे में यह कपल अपने फैंस को नाराज ना करते हुए अपनी दमदार केमिस्ट्री इंटरनेट पर भी दिखाते नजर आते हैं.

Next Story