बॉलीवुड

ऑफ स्क्रीन Madhuri Dixit के ऐसे पेश आते थे मिथुन दा, सुनिए एक्ट्रेस के जुबानी

Mithun Da used to behave like Madhuri Dixit off screen listen to words of actress
x
बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी (Madhuri Dixit) और मिथुन चक्रवर्ती ने साथ में न जाने कितनी फिल्मों में काम किया। एक जमाने में दोनो की जोड़ी को लोग काफी सराहा करते थे।

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी और मिथुन चक्रवर्ती ने साथ में न जाने कितनी फिल्मों में काम किया। एक जमाने में दोनो की जोड़ी को लोग काफी सराहा करते थे। बॉलीवुड की तेजतर्रार अदाकारा माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। उस जमाने में इनकी जोड़ी बड़े पर्दे पर खूब पसंद की जाती थी। ऑन स्क्रीन तो दर्शकों ने कई बार दोनों की केमिस्ट्री देखी ही होगी, लेकिन क्या आप को जरा सा भी आईडिया है कि मिथुन दा (Mithun Chakraborty) ऑफ कामरा कैसे थे और धक धक गर्ल यानी कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ कैसा बर्ताव करते थे ? हाल में ही हुनरबाज़ के मंच में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित एक वाक्या बताया है जिसमें उन्होंने बताया कि मिथुन वैसे तो बेहद नरम स्वभाव के थे ,लेकिन एक चीज को लेकर वे काफी सख्त रहते थे।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल में ही एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें अभिनेत्री ने बताया कि' ये ऑफ कैमरा बेहद अच्छे हैं, मुझे अच्छे से याद है कि जब मैं इनसे पहली दफ़ा मिली थी। तो मेरे दिमाग में अभिनेता की डिस्को डांसर जैसी इमेज थी, लेकिन हमने साथ में 'इलाका' फिल्म का जो शॉट किया था वो पहला शॉर्ट ही बेहद भावात्मक था ।मेरे दिमाग में जो एक इमेज रखी थी जो सरासर गलत हो गई ।बहुत अच्छे अभिनेता और बेहद अच्छे दिखने वाले एक्टर। ये मेरा बेहद सपोर्ट करते थे ।मेरा बेहद परवाह करते थे ।अक्सर कहा करते थे ।हो गई हों शूटिंग तो यहां ज्यादा इंतजार मत करो…कहां है तुम्हारी मम्मी जल्दी गाड़ी में बैठो और घर जाओ।

­माधुरी (Madhuri Dixit) की मिथुन दा की तारीफ सुनकर भारती भी मिथुन दा की तारीफ में लग जाती है और वो कहती हैं कि वो सेट पर भी बेहद अच्छा माहौल क्रिएट करते हैं ।कुछ ऐसा लगता है ,मानो दोनों क्लासमेट जैसे हैं। भारती का कहना था कि जो भी हो वो मिथुन दा के साथ खुलकर मस्ती करती है ,और दादा उनके साथ फ्रेंडली रहते हैं। वह कुछ भी स्क्रिप्टेड बिल्कुल नहीं होता बल्कि बेहद नेचुरल होता है। हालांकि ऐसा कहते हुए भारती मिथुन चक्रवर्ती(Mithun Chakraborty) की खिंचाई करते हुए कहती है कि 'ये जो आंटियों को छेड़ते हैं ,बस वही सच होता है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story