बॉलीवुड

बोल्ड सीन के दौरान बहक गए थे मिथुन चक्रवर्ती, सुष्मिता सेन के अंग में गलत तरीके से लगाने लगे थे हाँथ, अब 10 साल बड़े बिजनेसमैन ललित मोदी से अचानक Sushmita ने की शादी

बोल्ड सीन के दौरान बहक गए थे मिथुन चक्रवर्ती, सुष्मिता सेन के अंग में गलत तरीके से लगाने लगे थे हाँथ, अब 10 साल बड़े बिजनेसमैन ललित मोदी से अचानक Sushmita ने की शादी
x
बोल्ड सीन के दौरान बहक गए थे मिथुन चक्रवर्ती, सुष्मिता सेन के अंग में गलत तरीके से लगाने लगे थे हाँथ, अब 10 साल बड़े बिजनेसमैन ललित मोदी से अचानक Sushmita ने की शादी! Mithun Chakraborty was deluded during the bold scene, started putting his hands in Sushmita Sen's body incorrectly, now Sushmita suddenly married Lalit Modi, a 10-year-old businessman.

बॉलीवुड के माने जाने एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने सिर्फ एक ही फिल्म में काम किया था. बताया जाता है की इस फिल्म के बाद दोनों सितारों ने साथ काम नहीं किया था. बताया जाता है की इस फिल्म में शूटिंग के दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने सुष्मिता सेन के साथ गंदी हरकत कर दी थी.

आपको बता दें, फिल्म 'चिंगारी' के एक सीन में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ बोल्ड सीन करना था, जिसको लेकर सुष्मिता (Sushmita Sen) के अंदर काफी घबराहट भी थी. क्योंकि दोनों के बीच किसी वजह से अनबन चल रही थी. खबरों की माने तो दोनों एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते थे. ऐसे में जब इस सीन की बात आई तो सुष्मिता (Sushmita Sen) तैयार तो हो गई थी. लेकिन उनके अंदर एक झिझक सी बनी हुई थी. लेकिन किसी तरह दोनों ने इस बोल्ड सीन को पर्दे पर पेश किया, जिसे लोगों ने पसंद भी किया. वहीं इस बात ने सभी को हैरान कर दिया, जब सुष्मिता (Sushmita Sen)ने इस फिल्म के इंटीमेट सीन करने के दौरान मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty)पर होश खो बैठने का आरोप लगाया था. उनका कहना था कि एक्टर सीन को शूट करने के दौरान अपना होश खो बैठे थे. और उनके अंग में गलत हाँथ लगाया था.

बतादें, फिल्म के इस सीन को शूट करने के लिए कई रीटेक भी देने पड़े थे, लेकिन जब फाइनल टेक हुआ तो सुष्मिता गुस्से से लाल सेट से चली गईं थी. साथ ही बाद में सुष्मिता (Sushmita Sen) फिल्म निर्देशक कल्पना लाजमी के पास गईं और उन्हें बताया कि मिथुन (Mithun Chakraborty) ने रेप सीन शूट के दौरान उन्हें गलत तरीके से छूआ है. वहीं निर्देशक ने उनकी इस बात को टाल दिया. और कहा कि उनसे ये अंजाने में हुआ होगा.

बता दे की अब खबर सामने आ रही है की सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी लव लाइफ को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. सुष्मिता सेन पिछले कुछ टाइम से रोहमन शॉल संग ब्रेकअप को लेकर चर्चा में थीं. अब रोहमन से ब्रेकअप के बाद सुष्मिता ललित कुमार मोदी (Lalit Kumar Modi) को डेट कर रही हैं. ललित मोदी ने ख़ुद इस बात की जानकारी दी है कि वो और सुष्मिता एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.



दरअसल, ललित ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो ट्वीट किए हैं. पहले ट्वीट में ललित ने सुष्मिता को 'बेटर हाफ' बताते हुए एक खूबसूरत सा कैप्शन लिखा जिसके बाद लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि दोनों ने शादी कर ली है. पहले ट्वीट में ललित ने लिखा 'परिवार के साथ मालदीव्स, Sardinia का टूर खत्म करने के बाद लंदन वापस आ गए हैं. मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन के साथ एक नई शुरुआत..आखिरकार एक नई जिंदगी. आज चांद के ऊपर हूं.'

ललित का ये ट्वीट आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और लोगों ने मान लिया कि दोनों ने शादी कर ली है. हालांकि इस ट्वीट के बाद ललित ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक और ट्वीट कर ये सफाई दी कि उन्होंने शादी नहीं की है, बल्कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Next Story