बॉलीवुड

मिस यूनिवर्स Sushmita Sen का ओल्ड वीडियो वायरल 'कोलावेरी डी' गाने पर जमकर थिरकी

मिस यूनिवर्स Sushmita Sen का ओल्ड वीडियो वायरल कोलावेरी डी गाने पर जमकर थिरकी
x
मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड दिग्गज एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आजकल ब्रेकअप के दर्द से उबरने की कोशिश कर रही हैं। हाल में ही उन्होंने पोस्ट कर अपने लंबे समय से रहे ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से अलग होने का बयानi दिया है।

मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड दिग्गज एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आजकल ब्रेकअप के दर्द से उबरने की कोशिश कर रही हैं। हाल में ही उन्होंने पोस्ट कर अपने लंबे समय से रहे ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Boyfriend Rohman Shawl) से अलग होने का बयानi दिया है। इसके बाद एक्ट्रेस को वेकेशन पर जाकर अपना भी मी-टाइम खुद को इंगेज करते हुए देखा गया। वही सुष्मिता एक डांस इंटरनेट पर इन दिनों धमाल मचा रहा है। जिसमें वह अपनी बेटियों के साथ डांस फ्लोर पर थिरकती हुई दिखाई दे रही है।

बेटी संग जमकर थिरकी सुष्मिता सेन (Sushmita Sen dances fiercely with daughter)

सुष्मिता सेन का शानदार डांस बॉलीवुड के जाने-माने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने अपनी दोनों गोद ली हुई बेटियों अलीशा और रिनी के साथ सुपरस्टार 'धनुष' के फेमस गाने 'वाय दिस कोलावेरी कोलावेरी कोलावेरी डी' गाने पर स्टेज पर ही थिरकती दिखाई दे रही है।


वीडियो को देख मालूम होता है कि ये पुराना है। क्योंक, इसमें अलीशा और रिनी काफी छोटी नजर आ रही हैं। क्लिप में सुष्मिता अपनी बड़ी बेटी संग थिरकती देखी जा सकती हैं। वहीं, एक्ट्रेस को बाद में अपनी नन्हीं परी को भी नचाते देखा जाता है। सुष्मिता का ये वीडियो सामने आते ही इंटरनेट पर छा गया है और अबतक इसे इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 24 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

सुष्मिता की दो बेटियां हैं (Sushmita has two daughters)

बता दें कि सुष्मिता सिंगल पैरंट है और दोनों बेटियों को खुद अकेले पा रही है। सुष्मिता ने जब अपनी पहली बेटी गोद लिया था तो उस दौरान वह सिर्फ 25 साल की थी। इन्होंने अपनी पहली बेटी रेनी को 2000 में गोद लिया। वही अलीशा को 2010 में गोद लिया था। दोनो के साथ सुष्मिता बेहद स्ट्रांग बॉन्डिंग शेयर करती है। यही वजह है फैंस उनके बेहतरीन पोस्ट से काफी प्रभावित होते हैं। उनके लिए सुष्मिता सेन पोस्ट फैमिली गोल का संदेश देती देखी जाती है।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story