बॉलीवुड

Mirzapur 3 की शूटिंग कंप्लीट, मिर्जापुर 3 रिलीज डेट के बारे में भी जान लो

Mirzapur 3 की शूटिंग कंप्लीट, मिर्जापुर 3 रिलीज डेट के बारे में भी जान लो
x
Mirzapur 3 release date: मिर्जापुर टीम ने शूटिंग कंप्लीट होने की जानकारी दी है. अली फजल ने एक इमोशनल नोट लिखा है

Mirzapur 3 shooting complete: फैंस के लिए अच्छी खबर आई है. मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) की शूटिंग पूरी हो गई है. अली फ़ज़ल (Ali Fazal) यानी गुड्डू पंडित ने मिर्जापुर की पूरी टीम के साथ एक ग्रुप फोटो शेयर करते हुए इमोशनल कर देने वाला मैसेज लिखा है.

अली फजल ने कहा- मिर्जापुर 3 की शूटिंग पूरी हो गई. यह अबतक के सभी सीजन में सबसे खास और अलग सफर रहा. यह शानदार था. उन्होंने कहा, ये मैसेज मेरी सबसे प्यारी टीम के लिए है. मिर्जापुर की दुनिया में आपके द्वारा लाए गए प्यार और कड़ी मेहनत के लिए शुक्रिया मिर्जापुर का सफर मेरे लिए बहुत अलग और शानदार रहा. मैं ऐसा इस लिए कह रहा हूं क्योंकि मैं गुड्डू पंडित उन सेट्स में काम करने वाले व्यक्ति से प्रेरणा हासिल करते हैं.


मिर्जापुर 3 की कहानी

Mirzapur 3 Story: पार्ट 2 में मुन्ना भइया को गुड्डू पंडित मार डालता है. मुन्ना को लगता है कि कालीन भैया की भी मौत हो गई है इसी लिए वह मिर्जापुर की गद्दी में बैठ जाता है. लेकिन अब उसके दुश्मनों की संख्या बढ़ गई है. एक तरफ घायल शेर कालीन भैया हैं तो उधर शुक्ला का बेटा आस्तीन का सांप है तो वहीं उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री और मुन्ना भैया की विधवा बदला लेने के लिए आग में जल रही है.

मुन्ना की पत्नी माधुरी को लगता है कि मुन्ना को खुद उसके पिता यानी कालीन ने मारा है. रतिशंकर शुक्ला के बेटे शरद शुक्ला को त्रिपाठियों से बदला लेकर मिर्जापुर की गद्दी चाहिए। लेकिन इस जंग में दो लोग सबसे ज़्यादा पॉवरफुल हैं. एक न्यू किंग ऑफ़ मिर्जापुर गुड्डू पंडित और उत्तर प्रदेश की सीएम माधुरी।

माधुरी चाहे तो गुड्डू पंडित को चुटकियों में खत्म कर सकती है. लेकिन मिर्जापुर की कहानी में यहीं बड़ा ट्विस्ट हो सकता है. ऐसी संभावना है कि माधुरी गुड्डू पंडित का सहारा लेकर पहले कालीन और शरद को मारे और बाद में गुड्डू पंडित को मरवा दे

मिर्ज़ापुर 3 रिलीज डेट

Mirzapur 3 Release Date: मिर्जापुर की शूटिंग कम्प्लीट होना यही सिग्नल देता है कि अगले कुछ हफ़्तों बाद यह सीरीज अमेज़न प्राइम में रिलीज होने के लिए तैयार है. ऐसी उम्मीद है कि अगले साल जनवरी या फिर फरवरी तक मिर्जापुर सीजन तीन रिलीज हो जाए.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story