बॉलीवुड

Mira Rajput और Shahid Kapoor ने अपनी कार में बनाया शारीरिक संबंध, फिर हिलने लगी पूरी कार, पहुंच गए लोग फिर....

Mira Rajput और Shahid Kapoor ने अपनी कार में बनाया शारीरिक संबंध, फिर हिलने लगी पूरी कार, पहुंच गए लोग फिर....
x
Mira Rajput और Shahid Kapoor ने अपनी कार में बनाया शारीरिक संबंध, फिर हिलने लगी पूरी कार, पहुंच गए लोग फिर....! Mira Rajput and Shahid Kapoor had a physical relationship in their car, then the whole car started shaking, people reached again

Shahid Kapoor और Mira Rajput बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी है. एक्टर शाहिद कपूर ने कई हिट फिल्मो में काम किया है. वही मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की ऐज में भी लगभग १० साल का अंतर है. बावजूद इसके दोनों में प्यार कोई कोई कमी नहीं है. मीरा सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मीरा और शाहिद ने अपने शादीशुदा रिश्ते की पोल खोलकर रख दी.

आपको मालूम होगा कि शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत बॉलीवुड से ताल्लुक नहीं रखती ,लेकिन शाहिद की पत्नी होने के नाते, सोशल मीडिया पर इनको अच्छी खासी लाइमलाइट मिलती है। शाहिद से मीरा की शादी इनके घर वालों की रजामंदी से हुई थी।ये अपने फैंस को परफेक्ट मैरिज गोल देते नजर आते हैं। हाल में मीरा ने अपने शादीशुदा रिश्ते को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिससे वो सुर्खियों में आ गई।

मीरा ने किया खुलासा

शाहिद और मीरा की शादी को हुए सात साल पूरे होने को है, लेकिन इनके बीच प्यार के साथ नोकझोंक ज्यों का त्यों होती रहती है। मीरा अपने पति से प्यार का इजहार करने का एक मौका नहीं गंवाती। वहीं शाहिद भी अपनी पत्नी के ऊपर बेशुमार प्यार लुटाते हुए अक्सर दिखाई देते हैं, तो चलिए आज जानते हैं कि मीरा ने कैसे नेशनल टीवी पर अपनी संबंध बनाने को लेकर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया।


कार में बनाया संबंध

हुआ यूं करण जौहर के जाने-माने चैट शो कॉफी विद करण में मीरा राजपूत की मौजूदगी दर्ज हुई। इन्होंने बातों ही बातों में अपने रिश्ते से जुड़े कई बड़े राज पर पर्दाफाश कर दिया। जिसे सुनकर लोग हैरत में पड़ गए। मीरा ने शाहिद के साथ कार में संबंध बनाया था. Mira ने आगे कहा की हमें बेडरूम में संबंध बनाने में मजा नहीं आ रहा था तो हमने कार में संबंध बनाया था. एक्ट्रेस यही नहीं रुकी उन्होंने कहा की संबंध बनते वक़्त पूरी कार हिलने लगती थी. वहां लोग पहुंचने लगे इसके बाद हमें वह से भागना पड़ा. मीरा की ये बात सुनकर शाहिद ने मीरा से पूछा कि आखिर ऐसा कब हुआ था ? इस पर मेरा का कोई जवाब नहीं आया

शाहिद और मीरा की उम्र का फासला

आपको मालूम होगा कि शाहिद और मीरा की शादी साल 2015 में हुई थी । उस दौरान मीरा केवल 21 साल की थी। वहीं शाहिद की उम्र 33 साल के आसपास की थी। शाहिद और मीरा के बीच 12 साल का अंतर हैलेकिन इनकी जोड़ी को देखकर तो यही लगता है कि ये एक दूसरे से बेहद प्यार करते है। मौजूदा समय में इनके दो बच्चे हैं। जिनमें बड़ी बेटी मिशा और बेटा छोटा है जिसका नाम जैन है।

Next Story