बॉलीवुड

धक-धक गर्ल माधुरी की इस कातिल अदा पर लाखो फैंस हुए फ़िदा

धक-धक गर्ल माधुरी की इस कातिल अदा पर लाखो फैंस हुए फ़िदा
x
माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के हर रंग को दर्शकों ने काफी सराहा है। फिर चाहे अबोध फिल्म की मासूम गौरी का किरदार हो या फिर शैतान फिल्म की मधु का किरदार ही क्यों ना हो।

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड में एक ऐसी अभिनेत्री रही है। जिन्होंने लंबे समय तक अभिनय किया । इन्होंने अपने अभिनय के जरिए दर्शकों को खुद से जोड़े रखा। 90 के दशक की अभिनेत्री आज भी फिल्मों में नजर आती है। इस अभिनेत्री की हर अदा लोगों को घायल कर देती है।

बॉलीवुड में 38 सालों के सफर में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के हर रंग को दर्शकों ने काफी सराहा है। फिर चाहे अबोध फिल्म की मासूम गौरी का किरदार हो या फिर शैतान फिल्म की मधु का किरदार ही क्यों ना हो। माधुरी दीक्षित ने बड़े पर्दे पर हर एक किरदार को बड़ी ही खूबसूरती से पेश किया है।

बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित ( Madhuri Dixit) को धक धक गर्ल के नाम से पुकारा जाता है। फिल्मों में इनकी हर एक अदा प्रदर्शित दर्शक कुर्बान हो जाते हैं। पर्दे पर इन्होंने खांसी से दर्शको का दिल जीत लिया था। वही कुछ फिल्मों में अभिनेत्री की नजरें उठाकर देखना दर्शको को घायल करने के लिए काफी था। जबकि माधुरी( Madhuri Dixit) पलके झुकना तो मानो घायल दिल में मलहम लगाने जैसा साबित होता है। माधुरी का बॉलीवुड में हर किरदार लोगों को इतना पसंद आया कि उन्हें अभिनेत्री की हर फिल्म निभाए किरदार का नाम जुबानी याद है फिर चाहे बड़े पर्दे नाम. मोहिनी, मधु, राधा, निशा, कजरी, पूजा, चंद्रमुखी, बेगम पारा या रज्जो ही क्यों ना हो।

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की मुस्कान का जादू आज भी बड़े पर्दे चलता है।जोकि आज से 30 साल पहले था। अभिनेत्री के चेहरे के नूर में भी कोई कमी नही आई है। आज भी इस अदाकारा में उतना हुनर उतना हुनर मौजूद है ,जितना पहले था। माधुरी दीक्षित की एक्टिंग इतना जादू है कि जब वह पर्दे पर हंसती है। दर्शको के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ पड़ती है और पर्दे पर अभिनेत्री के रोने को देखकर दर्शको के दिल भी पसीज जाते है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story