बॉलीवुड

Suhana Khan के हांथो में रची मेहँदी, वकील बनेगा Shah Rukh Khan का दामाद? जानिए

Shah Rukh Khan  Suhana Khan
x

Shah Rukh Khan  Suhana Khan 

सुहाना खान (Suhana Khan) भी किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं.

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चा में है. वही उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. शाहरुख खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान की शादी की खबरे कही न कही पर वायरल होती रहती है. वही उनकी शादी की स्पष्ट खबर सामने नहीं आई. लेकिन एक बार शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना खान की शादी और दामाद को लेकर बात की थी.


बता दे की हाल ही में सुहाना खान की एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. जिसमे सुहाना खान लंदन में अपने दोस्त की पार्टी में नजर आई थीं. यहां उनकी बोल्ड अंदाज देखने को मिला था. हाल ही सुहाना एक बार फिर अपने दोस्तों के साथ नजर आईं लेकिन इस बार लोगों को उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला.

दरअसल यह फोटो मेंहदी के फंक्शन की है जिसमें सुहाना मिंट ग्रीन कलर का सूट पहनी नजर आ रही हैं. इस सूट पर सिल्वर कलर की एम्बॉयडरी हुई है। इसके साथ ही उनसे हाथों में मेंहदी लगी हुई है.


वही एक्टर शाहरुख खान ने अपनी लाड़ली बेटी सुहाना खान के होने वाले पति को लेकर कहा था की मै चाहता हूँ मेरा दामाद एक वकील हो. क्योकि मेरी बेटी को कोई दिक्कत न हो और वो उनका केस भी लड़े. एक्टर ने कहा की उनके बेटी को कोई जिंदगी में कष्ट न हो ये मै चाहता हूँ. न ही उनके बेटी की आँखों से आंसू आये.


Next Story