बॉलीवुड

22 साल की Suhana Khan का होने वाला पति कमाता है हर महीने इतने रूपए? सैलरी सुन शाहरुख़ खान भी रह गए दंग

Suhana Khan
x

Suhana Khan

शाहरुख खान और गौरी खान (Gauri Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है.

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर चर्चा में है. बता दे की ये फिल्म 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाने जा रही है. इस फिल्म में एक्टर शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहिम भी नजर आने वाले है. पूरे 4 साल बाद एक्टर फिल्मो में वापसी कर रहे है. ऐसे में उनके फैंस जोरों शोरो से उनकी फिल्म का इंतज़ार कर रहे है. वही शाहरुख खान और गौरी खान (Gauri Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है.

सुहाना खान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते ही धमाल मचा देते है. हालांकि एक्ट्रेस ने अभी तक बॉलीवुड से दूरी बनाई है. बावजूद इसके उनके फॉलोअर्स की लिस्ट दिनभर बढ़ती ही जा रही है.

शाहरुख और गौरी की तरह सुहाना को चाहने वालों की लिस्ट किसी सुपरस्टार एक्ट्रेस से कम नहीं है. आज इस पोस्ट में हम सुहाना खान से जुड़ा एक किसा बताने जा रहे है.

दरअसल सुहाना ने अपना 21वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. उनकी तस्वीर इंस्टाग्राम (Instagram) पर वाइरल हुई थी जिन्हे खुद सुहाना ने पोस्ट किया था. इस फोटो के वायरल होते ही लोग उनकी खूबसूरत अदाओं के दिवाने बन गए थे. इसी बीच सुहाना को सोशल मीडिया पर शादी का प्रपोजल भी मिल गया है, जो अब काफी चर्चा में बना हुआ था.


दरअसल अपनी बेटी सुहाना खान को उनकी माँ गौरी खान ने ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई देते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी. इसी बीच एक यूजर के कमेंट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा.


सुहैब नाम के इस ट्विटर यूजर ने कमेंट में लिखा, 'गौरी मैम मेरी शादी सुहाना के साथ करवा दो. मेरी महीने की सैलरी 100000 रूपए से ज्यादा है.' सुहैब का यह कमेंट भी काफी चर्चा में है. अब इससे यह अंदाजा तो साफतौर पर लगाया जा सकता है कि सुहाना ने इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली थी.


Next Story