बॉलीवुड

22 साल की Suhana Khan के लिए आया शादी का रिश्ता? हर महीने इतना कमाता है दूल्हा, हर जगह ख़ुशी की लहर

Suhana Khan
x

Suhana Khan

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करती रहती है.

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करती रहती है. बता दे की 22 साल की सुहाना खान के अच्छे खासे फॉलोवर्स है. उनके चाहने वालो की लिस्ट लाखो करोडो में है. आपको बता दे की सुहाना खान के लिए शादी का रिश्ता आया है. जिसमे आप होने वाले दूल्हे की सैलरी जान हैरान रह जायेंगे.

दरअसल सुहाना खान ने अपना 21वां जन्मदिन मनाया था और इस बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। इसी बीच सोशल मीडिया पर शादी के ऑफर भी मिलने लगे थे.


दरअसल, गौरी खान ने ट्विटर पर सुहाना को जन्मदिन का बधाई देने के लिए उनकी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. यह तस्वीर काफी वायरल हुई और सोशल मीडिया यूजर्स ने भी कमेंट करके सुहाना को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. इसी बीच एक यूजर के कमेंट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा.



एक सुहैब नाम के यूजर ने सुहाना की तस्वीर पर कॉमेंट में लिखा, 'गौरी मैम, मेरी शादी सुहाना के साथ करवा दो। मेरी मंथली पेमेंट 1 लाख रुपये से ज्यादा है।' अब इतना तो तय है कि शाहरुख और गौरी अपनी लाडली बेटी की शादी सुहैब से तो नहीं करवाएंगे। मगर इससे यह जरूर पता चलता है कि बॉलिवुड में आने से पहले ही सुहाना के खूब आशिक बन चुके हैं।

सुहाना ने अपना बर्थडे न्यू यॉर्क में अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया था। वह इस समय अमेरिका में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं।

Next Story