बॉलीवुड

शाहरुख की लाडली Suhana Khan के लिए आया शादी का रिश्ता? हर महीने इतना कमाता है होने वाला दूल्हा

शाहरुख की लाडली Suhana Khan के लिए आया शादी का रिश्ता? हर महीने इतना कमाता है होने वाला दूल्हा
x
शाहरुख खान और गौरी खान की तरह उनकी लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) भी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है.

Suhana Khan Marriage perposal: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अभी हाल ही में आई फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चा में है. बताते चले की पठान फिल्म अब तक की बॉलीवुड की सबसे कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. वही शाहरुख़ खान और गौरी खान (Gauri Khan) अक्सर दोनों मीडिया में छाए रहते है. दोनों की जोड़ी देख उनके फैंस काफी खुश हो जाते है. बता दे की शाहरुख खान और गौरी खान की तरह उनकी लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) भी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है. फिल्म में एक्ट्रेस न होने के बावजूद सुहाना के चाहने वालो की कोई कमी नहीं है. सुहाना भले ही लाइमलाइट से दूर है लेकिन उन्हें प्यार करने वालो की लिस्ट बढ़ती ही जा रही है.

21वां जन्मदिन के दौरान आया रिश्ता

बताते चले की सुहाना खान ने 2021 में अपना 21वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. इस दौरान उन्होंने अपनी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट में वायरल की थी. बर्थडे के खास मौके पर लोग उनकी खूबसूरती और क्यूटनेस को देखकर हैरान हो गए थे. यही नहीं बर्थडे के मौके पर एक व्यक्ति ने सुहाना को प्रपोज किया था जिसके बाद लोगो का ध्यान वही खिच गया था.



बता दे की शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपनी बेटी सुहाना खान को ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई देती है. इस दौरान एक यूजर के कमेंट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. सुहैब नाम के इस ट्विटर यूजर ने कमेंट में लिखा, 'गौरी मैम मेरी शादी सुहाना के साथ करवा दो. मेरी महीने की सैलरी एक लाख रुपये से ज्यादा है.' सुहैब का यह कमेंट भी काफी चर्चा में है. अब इससे यह अंदाजा तो साफतौर पर लगाया जा सकता है कि सुहाना ने इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है.




फिल्मो में कदम रख रही एक्ट्रेस

हाल ही में खबर आ रही है की सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड की फिल्मो में कदम रखने वाली है. सुहाना खान को बड़े पर्दे में देखने के लिए उनके फैंस काफी बेताब है.

Next Story