बॉलीवुड

Shweta Tiwari को सलवार-सूट में देख बेकाबू हो गए Manoj Tiwari, सरसों के खेत में घुसकर एक्ट्रेस का दुपट्टा खींच किया ऐसा काम, Video देख उड़ जायेंगे होश

manoj_tiwari_shweta_tiwari
x

manoj_tiwari_shweta_tiwari

टीवी और भोजपुरी की मानी जानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आये दिनों सोशल मीडिया में छाई रहता है.

Shweta Tiwari-Manoj Tiwari Romance Video: टीवी और भोजपुरी की मानी जानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आये दिनों सोशल मीडिया में छाई रहता है. आपको बता दे की एक्ट्रेस 42 साल की उम्र में काफी फिट है. उनकी फिटनेस को देख सभी हैरान रहते है की एक्ट्रेस खुद को इतना फिट कैसे रखती है. बताते चले एक समय था जब श्वेता ने भोजपुरी इंड्रस्ट्री में धमाल मचाया था. दरअसल आप मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) को तो जानते ही होंगे। साथ ही उनके अफेयर के चर्चे आज भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे है.


रिपोर्ट्स के मुताबिक श्वेता तिवारी और मनोज तिवारी एक दूसरे को डेट कर चुके है. दोनों इस कदर करीब आ गए थे की मनोज तिवारी ने पहली पत्नी से तलाक ले लिए था.

खैर निजी जिंदगी की बात छोड़ श्वेता और मनोज का एक वीडियो सोशल मीडिया में तबाही मचा रहा है. दरअसल श्वेता तिवारी और मनोज का सरसों के खेत में रोमांस कर रहे है. एक्ट्रेस की खूबसूरती को देख मौज तिवारी पिघल जाते है और बेकाबू हो जाते है. एक्टर श्वेता का दुपट्टा खींच रहे और उन्हें प्यार कर रहे है. ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. दरअसल इस गाने का नाम फिल्म 'ए भउजी के सिस्टर' (Ae Bhauji Ke Sister) रही है. इसी फिल्म का एक गाना 'गोरी ओढ़नी तोहार लसरात बा' (Gori Odhni Tohaar Lasraat Ba) है. इसे 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Next Story