बॉलीवुड

मनोज मुंतशिर ने 'आदिपुरुष' में लिखे डायलॉग्स के लिए माफ़ी मांगी! पहले बोले थे- माफ़ी नहीं मांगूगा

मनोज मुंतशिर ने आदिपुरुष में लिखे डायलॉग्स के लिए माफ़ी मांगी! पहले बोले थे- माफ़ी नहीं मांगूगा
x
Manoj Muntashir Apologized For Adipurush: मनोज मुंतशिर शुक्ला ने पहले कहा था- डायलॉग में दिक्क्त हैं तो बदल देंगे लेकिन माफ़ी नहीं मागेंगे

Manoj Muntashir Apologized Adipurush: आदिपुरुष के डायलॉग लिखने वाले राइटर मनोज मुंतशिर ने अंततः माफ़ी मांग ली है. फिल्म के बुरी तरह फ्लॉप होने के बढ़ Manoj Muntashir Shukla की बुद्धि खुली और उन्होंने श्री राम के भक्तों से हाथ जोड़कर माफ़ी मांग ली. हालांकि आदिपुरुष डायलॉग विवाद के दौरान मनोज मुंतशिर ने माफ़ी मांगने से मना कर दिया था.

मनोज मुंतशिर ने 8 जुलाई की सुबह ट्वीट करते हुए लिखा-

"मैं स्वीकार करता हूं कि फिल्म 'आदिपुरुष' से जन भावनाएं आहत हुई हैं. अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से हाथ जोड़कर, बिना शर्त क्षमा मांगता हूं. भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें. हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें!"

लेकिन मनोज मुंतशिर की माफ़ी को भी लोग सिर्फ एक नाटक समझ रहे हैं. पब्लिक का कहना है कि जब फिल्म थिएटर में लगी हुई थी तो आप अपने बेहूदा डायलॉग्स का बचाव करने में लगे हुए थे. उन्हें मॉर्डन रामायण का डायलॉग कह रहे थे, आपने तो ये भी कहा था कि डायलॉग्स से दिक्क्त है तो उन्हें बदला जा रहा है लेकिन मैं माफ़ी नहीं मागूंगा। अब क्या हुआ?


गौरतलब है कि मनोज मुंतशिर ने इस फिल्म को लेकर पब्लिक से झूठ बोला था, रिलीज से पहले उन्होंने आदिपुरुष को हूबहू रामयण कहा था और रिलीज के बाद इसे इंस्पायर्ड कहने लगे थे. बहरहाल आदिपुरुष इस दशक की सबसे बड़ी डिजास्टर फिल्म साबित हुई है. लोगों की भावनाओं को किनारे रखकर बात करें तो बतौर फिल्म भी आदिपुरुष फ्लॉप होने के ही लायक थी.


Next Story