बॉलीवुड

26 साल की Manisha Rani पर टूटा दुखो का पहाड़, अस्पताल में हुई भर्ती, हर दिन बिगड़ रही हालत...

manisha_rani
x

manisha_rani

Manisha Rani Health Latest Update: रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' में अपने चुलबुलेपन की वजह से सबका दिल जीतने वालीं मनीषा रानी (Manisha Rani) शो के बाद भी लोगों की नजरों में बनी हुई हैं।

Manisha Rani Health Latest Update: रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' में अपने चुलबुलेपन की वजह से सबका दिल जीतने वालीं मनीषा रानी (Manisha Rani) शो के बाद भी लोगों की नजरों में बनी हुई हैं। अक्सर मनीषा रानी सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है. बिग बॉस में जाने के पहले ही एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक फॉलोवर्स की फ़ौज खड़ी कर ली है. पूरे दुनिया में कम समय में मशहूर होने वाली मनीषा रानी को लेकर चौका देने वाली खबर सामने आ रही है.

जानकारी के मुताबिक बता दे की बिग बॉस ओटीटी फेम बिहार की मनीषा रानी की तबीयत खराब हो गई है। मनीषा इन दिनों 'झलक दिखला जा' शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही है। इस डांस रियलिटी शो के लिए मनीषा दिन में 12-15 घंटे डांस रिहर्सल करती हैं। ऐसे में उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। अस्पताल से मनीषा की एक फोटो भी वायरल होती नजर आ रही है।


सोशल मीडिया पर मनीषा रानी की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है. जिसमे मनीषा रानी को हॉस्पिटल के बिस्तर पर पड़े हुए देखा जा सकता है। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो काफी तकलीफ में हैं और उनसे ड्रिप भी चढ़ी हुई है। मनीषा को अस्पताल में देखकर हर कोई हैरान है. वही मनीषा के फैंस उनके ठीक होने की कामना कर रहे है.

Next Story