बॉलीवुड

Nana Patekar सहित कई बड़े एक्टर से Manisha Koirala ने बनाया था संबंध, एक बार तो पकड़ भी गई थी

Nana Patekar सहित कई बड़े एक्टर से Manisha Koirala ने बनाया था संबंध, एक बार तो पकड़ भी गई थी
x
Nana Patekar सहित कई बड़े एक्टर से Manisha Koirala ने बनाया था संबंध, एक बार तो पकड़ भी गई थी! Manisha Koirala had made a relationship with many big actors including Nana Patekar, even once she was caught

Manisha Koirala बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. 90 के दशक की इस एक्ट्रेस ने अपनी दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया था. फिल्मों के साथ-साथ मनीषा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चे में रही है. अपनी लव लाइफ को लेकर भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी हैं। बॉलीवुड एक्टर Nana Patekar सहित कई बड़े एक्टर के साथ मनीषा कोइराला का रिश्ता रहा है. आज हम उन एक्टर के बारे में आपको बताने जा रहे है.

नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला का रिश्ता जग-जग में मशहूर था. बताया जाता है की नाना और मनीषा रंगे हांथो पकडे गए थे. नाना के खराब व्यव्हार के चलते यह रिश्ता नहीं चल सका. कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया.


लंदन के सेसिल एंथनी भी मनीषा के साथ प्यार की नई ऊंचाईयों को छुआ. लेकिन ये प्यार ज्यादा दिनों तक नहीं चला. हां इस प्यार के दौरान सेसिल का बैंक बैलेंस जरुर थोड़ा सा कम हो गया क्यों कि प्यार की आंधी में वो खूब सारा पैसा मनीषा कोईराला के भाई की फिल्म पर उड़ा चुके थे.

आर्यन वैध के प्यार के लिए तो मनीषा ने सी ग्रेड की फिल्मों में भी काम किया पर फिर भी इनका प्यार ज्यादा वक्त नहीं चल सका.

Next Story