बॉलीवुड

अंडरवर्ल्ड डॉन के प्यार में पागल थी मंदाकनी, दाऊद के लिए अपनी शादीशुदा जिंदगी कर ली थी बर्बाद, हॉट सीन देने के लिए उतार देती थी पूरे कपडे

अंडरवर्ल्ड डॉन के प्यार में पागल थी मंदाकनी, दाऊद के लिए अपनी शादीशुदा जिंदगी कर ली थी बर्बाद, हॉट सीन देने के लिए उतार देती थी पूरे कपडे
x
अंडरवर्ल्ड डॉन के प्यार में पागल थी मंदाकनी, दाऊद के लिए अपनी शादीशुदा जिंदगी कर ली थी बर्बाद, हॉट सीन देने के लिए उतार देती थी पूरे कपडे! Mandakani was madly in love with the underworld don, had ruined her married life for Dawood, used to take off her entire clothes to give a hot scene

बॉलीवुड में ऐसी अनगिनत अभिनेत्रियां है जिन्होंने अपने हुस्न और अभिनय के जरिए काफी नाम और शोहरत कमाया। अगर हिंदी सिनेमा में 80 दशक की अभिनेत्री का जिक्र किया जाए तो इसमें मंदाकिनी का नाम भी लिया जाता है। मंदाकिनी के कई फिल्मी गाने आज भी लोगो के जुबा पर है।

मंदाकिनी ने बहुत अधिक फिल्में तो नही की लेकिन उस जमाने में मंदाकिनी की खूबसूरती के लाखों दीवाने थे। ऐसा सुनने में आता है कि अभिनेत्री के हुस्न का कायल अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद भी दिल हार बैठे थे। ऐसा भी सुनने में आता है कि इनके बीच काफी समय से अफेयर था।उनको कई बार साथ में देखा गया।

मंदाकिनी का जन्म 30 जुलाई 1963 को उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में हुआ था। मंदाकिनी के असली नाम से बहुत कम ही लोग वाकिफ होगे इनका नाम यास्मीन जोसेफ था। लेकिन जब इन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की तब इन्होंने अपना नाम मंदाकिनी रख लिया।

आपको जानकर ये काफी दिलचस्प लगेगा कि इन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से काफी नाम और शोहरत हासिल की थी ये पहली दफा फिल्म राम तेरी गंगा मैली हो गई में नजर आई थी। ये करीब 1985 को रिलीज हुई थी। ये रातों रात स्टार बनी थी।इस फिल्म में मंदाकिनी ने उस जमाने में बोल्ड सीन अदा किए थे। इस दौरान मंदाकिनी महज 22 वर्ष की थी मंदाकिनी इसी फिल्म के बाद फिल्म इंडस्ट्री में छा गई थी।

मंदाकिनी का फिल्मी करियर सिर्फ 11 तक रहा अभिनेत्री को आखिरी बार जोरदार फिल्म में देखा गया। इस फिल्म में मंदाकिनी के साथ गोविंदा ने स्क्रीन शेयर किया था। मौजूदा समय में अभिनेत्री तकरीबन 57 साल की हो गई होगी।लेकिन आज के समय में भी इनकी खूबसूरती पहले जैसे बरकार है।

मंदाकिनी ने 1990 में काग्युर टी रिनपोचे ठाकुर से विवाह रचाया । इनके दो बच्चे है। जिनमे इनका बेटे का एक्सीडेंट में मौत हो गई। ये अपने मुंबई वाले घर में रहती है।ये अपनी शादीशुदा जिंदगी काफी खुशहाल है।

मंदाकिनी के फिल्मी ग्राफ नीचे गिरने के पीछे असल वजह इनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ना माना जाता है। मंदाकिनी का नाम दाऊद के साथ लगातार अखबारों में छपने लगा। वही इस पर मंदाकिनी की प्रतिक्रिया रहती ही वो सिर्फ दोस्ती तक सीमित है। लेकिन ये बात किसी को पचती नही थी यही वजह है कि बेहद जल्द इनका फिल्मी करियर चौपट हो गया। मंदाकिनी को फिल्मी ऑफर मिलने बंद हो गए वो धीरे धीरे फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गई।

Next Story