बॉलीवुड

36 गर्लफ्रेंड, 72 एक्स-गर्लफ्रेंड और 80 दोस्तों के साथ 'जवान' देखने जा रहा यह शख्स, शाहरुख खान ने दिया मजेदार जवाब

Jawan
x

जैसे-जैसे शाहरुख खान की फिल्म जवान की रिलीज डेट पास आ रही है, फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती ही जा रही है.

  • शाहरुख खान की फिल्म जवान की रिलीज डेट जैसे-जैसे पास आ रही है, फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है.
  • जवान की बंपर एडवांस बुकिंग हो रही

शाहरुख खान की फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म के प्रति फैंस की दीवानगी इस कदर है कि दो दिन में जवान ने एडवांस बुकिंग में ही 15 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है. जवान की एडवांस टिकट बुकिंग धड़ल्ले से हो रही है. इस बीच शाहरुख खान ने रविवार को #AskSRK सेशन रखा. जिसमें उन्होंने फैंस से बातचीत की और हमेशा की तरह हर सवालों का जवाब बड़े ही मजेदार अंदाज में दिया.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का फिल्म का प्रमोशन करने का तरीका पूरी तरह से बदल चुका है. पठान की ही तरह जवान में भी फिल्म के प्रमोशन के लिए रियलिटी शो, प्रेस मीट आदि से किनारा काट लिया है. अब वे सोशल मीडिया प्लेटफार्म में फिल्म का प्रमोशन करते हैं और माइक्रो ब्लॉगिंग साइट 'X' में #AskSRK सेशन रखते हैं और उसी पर अपने फिल्म के बारे में फैंस से सवाल जवाब करते हैं.

रविवार, 3 सितंबर को भी शाहरुख खान ने #AskSRK सेशन रखा था, जिसमें एक फैंस ने शाहरुख खान से कहा कि उसके बच्चे नहीं हो रहें हैं, और अगर वह 'जवान' का क्लाइमेक्स देख लेगा तो हो जाएंगे.

इस शख्स के सवाल पर शाहरुख खान का जवाब बड़ा ही मजेदार रहा. उन्होंने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'नहीं भाई, क्लाइमेक्स मैं गारंटी कर सकता हूं, लेकिन कॉन्सेप्शन और बच्चे तो भगवान ही देंगे.'

वहीं एक दूसरे शख्स ने #AskSRK सेशन में शाहरुख से जो कहा, वह तो बड़ा ही अजीब था. उसने 'जवान' के टिकटों के साथ अपनी तस्वीर शेयर की और लिखा कि उसने शाहरुख खान की फिल्म के लिए ऑडी बुक कर ली है. वह अपनी 36 गिर्ल्फ्रेंड्स, 72 एक्स-गिर्ल्फ्रेंड्स और 80 दोस्तों के साथ 'जवान' देखने जा रहा है.

इस अजीब फैन की बातों का शाहरुख ने मजेदार जवाब दिया. शाहरुख ने लिखा, 'वाह भाई, तेरी जवानी तो फूट-फूटकर चमक रही है. Ha Ha ऐश कर.'

बंपर एडवांस बुकिंग हो रही जवान की

एटली के निर्देशन में बनी फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा में रिलीज होगी. बीते 31 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसके अगले दिन यानी एक सितंबर से जवान की नेशनल चैंस में एडवांस बुकिंग शुरू हुई. अब तक 5 लाख से अधिक टिकट बुक हो चुकी है. जवान ने एडवांस के मामले में शाहरुख खान की पठान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. ऐसे में माना जा रहा है कि जवान डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस में 85 करोड़ से अधिक की ओपनिंग ले सकती है. फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में हैं. उनके अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा और दीपिका पादुकोण भी है.



Next Story