बॉलीवुड

Mallika Sherawat ने बताया बॉलीवुड का काला सच, कहा- एक्टर्स कहते थे हमारे साथ वही करो जो फिल्मो में करती हो

Mallika Sherawat ने बताया बॉलीवुड का काला सच, कहा- एक्टर्स कहते थे हमारे साथ वही करो जो फिल्मो में करती हो
x
Mallika Sherawat ने बताया बॉलीवुड का काला सच, कहा- एक्टर्स कहते थे हमारे साथ वही करो जो फिल्मो में करती हो! Mallika Sherawat told the dark truth of Bollywood, said - actors used to say do to us what you do in films

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री Mallika Sherawat के अभिनय से तो सभी लोग परिचित ही होंगे।मल्लिका आजकल अपने द्वारा दिए गए एक बयान की वजह से सुर्खियों में छाई हुई है। एक वो दौर था जब मल्लिका शेरावत के अभिनय का जादू दर्शकों पर बढ़ चढ़ कर बोलता था। मल्लिका शेरावत की पहचान बॉलीवुड में एक बोल्ड अभिनेत्री के रूप में की जाती है। ये उस दौर की सबसे बोल्ड हीरोइनों में गिनी जाती थी।


मल्लिका शेरावत ने फिल्मों में हद से ज्यादा बोल्ड सीन अदा किए थे। इनकी फिल्म मर्डर में फिल्माए गए सीन ने तो मानो बॉलीवुड में आग ही लगा थी। इन्हीं से इंस्पायर होकर अन्य अभिनेत्रियों ने भी बोल्ड किरदार निभाने में दिलचस्पी लेना शुरू कर दिया। एक फिल्म में तो अभिनेत्री बिना कपड़ों के ही दिखाई थी। उस समय किसी अभिनेत्री का बिना कपड़ों में नजर आना एक बड़ी बात थी। मल्लिका की ये फिल्म नाग नागिन पर आधारित थी। Mallika Sherawat इस फिल्म में अभिनेत्री ने हद की सीमा पार करते हुए बोल्ड सीन फिल्माए गए थे। इन सबके चलते अभिनेत्री बॉलीवुड में एक खास जगह बनाने में कामयाब रही। उस दौर में बोल्डनेस के मामले में मल्लिका को मात देने वाली कोई अभिनेत्री नहीं थी।


मल्लिका का बोल्डनेस के बारे में कहना था कि वो बोल्ड सीन वाले फिल्में इसलिए करती है क्योंकि उस फिल्म में बोल्ड सीन की डिमांड होती है। लोग उनसे इसी की उम्मीद करते हैं कि वो ऐसे बोल्ड सीन्स फिल्माए । अभिनेत्री ने आगे बताया कि इंडस्ट्री के जुड़े लोगों की भी यही सोच है कि वो असल जिंदगी में उनके साथ ऐसा ही रिएक्शन देंगी ,लेकिन शायद वो ये भूल कर बैठते हैं कि रील लाइफ और रियल लाइफ में काफी अंतर होता है।

अदाकारा का कहना था कि जिस तरह के सीन इन्होंने फिल्मों में बखूबी रूप से निभाए है। इसे देखने के बाद कुछ लोगों ने उनसे दूरियां बनानी शुरू कर दी थी क्योंकि उन्हें डर लगने लगा था।वो मल्लिका को सामान्य नहीं समझते थे। यहां तक कि लोग उन्हें प्रपोज करने से भी डरने लगे थे।

Next Story