बॉलीवुड

Malkhan Death: मलखान की मौत से टूटी पुरानी गोरी मैम, कर डाला ऐसा वादा, हैरान हुए देश के लोग

Malkhan Death: मलखान की मौत से टूटी पुरानी गोरी मैम, कर डाला ऐसा वादा, हैरान हुए देश के लोग
x
भाभी जी घर पर है के मलखान की मौत की खबर ने सभी को तोड़ कर रख दिया है.

Malkhan Death: 'भाभी जी घर पर है' लोगो के बीच बेहद लोकप्रिय सीरियल है. बता दे की इस सीरियल को देखने के लिए लोग पागल रहते थे. हाल ही में 'भाभी जी घर पर है' के मलखान की मौत हो गई है. उनकी मौत की खबर सुन सभी हैरान है. दीपेश भान (Deepesh Bhan) यानी मलखान को लेकर शो की पुरानी गोरी मेम यानी की सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने एक वियो शेयर कर कैप्शन में मलखान से वादा कर लिया है. यही यही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है जो तेजी से सोसल मीडिया में वायरल हो रहा है.

ये लिखा पोस्ट

सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने मलखान (Malkhan) और टीका के साथ एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए गोरी मेम ने लिखा है. 'इस वाीडियो को शेयर करने के लिए शुक्रिया. इसे बनाते वक्त हम लोगों ने खूब मस्ती की थी. वीडियो को बनाते वक्त दीपेश के साथ कई बार हंसी. लेकिन जिंदगी का कुछ भी पता नहीं होता कि कब क्या हो जाए. मैं अपने आपको खुशकिस्मत समझती हूं कि मैंने बहुत ही जिंदादिल और बेहतरीन इंसान के साथ कई सारे खुशी के पल बिताए. मैं आप सभी लोगों से बस ये कहना चाहती हूं कि आप सभी के साथ अच्छा बर्ताव करें. फिर चाहे वो आपके को-एक्टर हो या फिर आपसे नीचे के प्रोफाइल पर हो. ये जिंदगी बहुत ही छोटी है. अपनों के साथ खुशी के पल बिताइए. किसी को नहीं पता कि आने वाले वक्त में क्या होगा.



किया था वादा

सौम्या टंडन ने इस पोस्ट में दीपेश से वादा किया कि वो हर कोशिश करेंगी कि वो उनकी पत्नी और बच्चे का ख्याल रखे. सौम्या ने कैप्शन में आगे लिखा- 'दीपेश तुम्हारे साथ बिताए पल हमेशा मेरे साथ जिंदा रहेंगे. अंकल और आंटी को मेरी तरफ से नमस्ते कहना जब भी तुम उसे दूसरी दुनिया में मिलना. कभी उस दुनिया में हम लोगों की मुलाकात जरूर होगी. तब तक मुस्कुराते रहो. मैं तुम्हारी पत्नी और तुम्हारे बेटे का ख्याल रखने की पूरी कोशिश करूंगी.'

Next Story