बॉलीवुड

मलाइका का बड़ा खुलासा, अर्जुन की तरह नहीं था अरबाज़ का कठोर....इसलिए लिया तलाक़

मलाइका का बड़ा खुलासा, अर्जुन की तरह नहीं था अरबाज़ का कठोर....इसलिए लिया तलाक़
x
मलाइका का बड़ा खुलासा, अर्जुन की तरह नहीं था अरबाज़ का कठोर....इसलिए लिया तलाक़! Malaika's big disclosure, Arbaaz was not as harsh as Arjun... that's why divorced

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे ये सभी को पता है. जितनी ज्यादा इनके प्यार के चर्चे थे उतने ज्यादा तलाक़ के भी चर्चे हुए है.मलाइका और अरबाज़ की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी. फिर कुछ साल डेट करने के बाद दोनों ने 1998 में शादी कर ली थी. शादी के 19 साल बाद दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया था.

मलाइका द्वारा दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि, 'मुझे इस बात की ख़ुशी है कि तलाक लेने जैसा निर्णय मैने खुद लिया है'. मलाइका ने इसके साथ ही यह भी कहा था कि, 'सबको प्यार करने और दोबारा रिलेशन में रहने का पूरा अधिकार है, कोई भी अपनी पूरी लाइफ सिंगल रहकर या अकेले में नहीं काटना चाहता'. वही एक्ट्रेस ने ये भी कहा की हमारे रिश्ते में कुछ था ही नहीं सब कुछ खत्म सा हो गया था. आगे एक्ट्रेस ने कहा की अरबाज़ खान का कठोर प्यार नहीं रह गया था. जो मुझे अर्जुन से कठोर प्यार मिलता है. एक्ट्रेस ने कहा की जब आप एक दूसरे से बोर होने लगे तो अलग होना ही ज्यादा अच्छा है. आगे मलाइका ने कहा की मुझे ख़ुशी है मैंने अच्छा फैसला किया.


वही अरबाज़ खान ने मलाइका से तलाक के बाद बयान देते हुए कहा की उन्होंने हमेशा मलाइका को सपोर्ट ही किया और कभी किसी बात के लिए उनके साथ रोका टोकी नहीं की थी. मलाइका जहां एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ सीरियस रिलेशन में हैं. वहीं, अरबाज़ खान भी इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं.

Next Story