बॉलीवुड

सारा अली खान के जिम लुक के आगे फेल हुई मलाइका

सारा अली खान के जिम लुक के आगे फेल हुई मलाइका
x
सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिटनेस के आगे मलाइका अरोड़ा फीकी नजर आई.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कई हिट फिल्मे दी है. एक्ट्रेस को चाहने वाले लाखो में है. सैफ अली खान की बेटी होने के नाते एक्ट्रेस को बॉलीवुड में काफी मदद मिलती है. बॉलीवुड के एक्ट्रेस की बात करे तो सबसे ज्यादा वो खुद को फिट रखने के लिए चिंता में रहती है. हाल ही में दो एक्ट्रेस को एक साथ स्पॉट किया गया. फिगर की रानी कहे जाने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज की एक्ट्रेस सारा अली खान के जिम लुक के आगे फेल नजर आई.


मलाइका अरोड़ा जिम लुक में स्पॉट किया गया. एक्ट्रेस टाइट लेगिंग, स्पोर्ट्स ब्रा में नजर आई एक्ट्रेस को इस रूप में देख फैंस उनकी तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है. मलाइका के स्टाइल ने सभी को हैरान कर दिया.

मलाइका खुद को फिट रखने के लिए जिम के साथ-साथ योगा का इस्तेमाल करती है. एक्ट्रेस हमेशा कैजुअल लुक में स्पॉट होती है. वही हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान मलाइका अरोड़ा के जिम लुक पर भारी नजर आई. जिम के लिए निकलीं लाल रंग के जिम वियर में सारा काफी स्टाइलिश लग रही थीं. फैंस उनकी नेचुरल सुंदरता देखा मलाइका अरोड़ा को भूलने लगे है.


सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. मलाइका अरोड़ा को एक्ट्रेस सारा अली खान ने फेल कर दिया है. नवाबी खानदान से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान अपने स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चे में बनी रहती है.

Next Story