बॉलीवुड

पिता अरबाज़ खान की दूसरी शादी में पहुंचा मलाइका अरोड़ा का बेटा, छलका एक्स वाइफ का दर्द...कहा- मै जाग गई, मेरे पास पहनने के लिए कपडे नहीं....

पिता अरबाज़ खान की दूसरी शादी में पहुंचा मलाइका अरोड़ा का बेटा, छलका एक्स वाइफ का दर्द...कहा- मै जाग गई, मेरे पास पहनने के लिए कपडे नहीं....
x
अरबाज खान और शूरा खान ने की पिछले महीने शादी रचा ली थी. अरबाज़ खान की दूसरी पत्नी शूरा खान है. एक्टर की शादी की बहन अर्पिता के घर में हुई थी.

अरबाज खान और शूरा खान ने की पिछले महीने शादी रचा ली थी. अरबाज़ खान की दूसरी पत्नी शूरा खान है. एक्टर की शादी की बहन अर्पिता के घर में हुई थी. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से तलाक़ होने के 6 साल बाद अरबाज ने अपनी नई जिंदगी शुरू कर दी है. शादी के दिन एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का बेटा अपने पिता की शादी में शरीक था. वही मलाइका अरोड़ा कही भी नजर नहीं आई.

अरबाज़ खान की शादी की खबर लम्बे समय से मीडिया में छाई हुई थी. 56 साल के अरबाज खान ने 15 साल छोटी एक्ट्रेस शूरा खान से शादी रचा ली थी.

अरबाज़ खान की शादी के बाद किया कमेंट

एक इंस्टाग्राम अकाउंट से मलाइका अरोड़ा की स्टोरी को दोबारा पोस्ट किया गया है। इसमें लिखा है, 'मैं जाग गई। मेरे पास पहनने के लिए कपड़े हैं। मेरे पास बहता पानी है। मेरे पास खाने के लिए खाना है। मैं आभारी हूं।' मलाइका अरोड़ा ने यूं तो इस स्टोरी में किसी का नाम मेंशन नहीं किया है, लेकिन लोग मान रहे हैं कि अभिनेत्री ने यह पोस्ट एक्स हसबैंड अरबाज खान की दूसरी शादी को लेकर किया।

अरबाज़ खान की शादी के बाद लोगो ने मलाइका अरोड़ा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. और कहा की आपका बेटा अपनी सौतेली माँ और पिता के पास गया है. आप क्यों नहीं गई?


Next Story