बॉलीवुड

चलते-चलते खिसक गई Malaika Arora की पैंट, भरी महफ़िल में हुआ कांड

चलते-चलते खिसक गई Malaika Arora की पैंट, भरी महफ़िल में हुआ कांड
x
चलते-चलते खिसक गई Malaika Arora की पैंट Malaika Arora's pants slipped while walking

Malaika Arora: चलते-चलते खिसक गई Malaika Arora की पैंट, भरी महफ़िल में हुआ कांड! मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. एक्ट्रेस अपने फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया में छाई रहती है. 49 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस को चाहने वाले लाखो करोडो में है. आपको बता दे की अपने लव रिलेशनशिप को लेकर एक्ट्रेस अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस के फिगर इतने कातिलाना है की उनका तोड़ बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस जे पास नहीं है. मलाइका को कई मौके परमुंबई की सड़कों पर या किसी इवेंट में देखा गया है.

यही नहीं एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया में अपनी फोटो और वीडियो वायरल करती रहती है. एक्ट्रेस की फैंस फोल्लोविंग भी अच्छी तगड़ी है. उन्हें देखने के लिए प्रशंसक घर के बाहर जमा रहते है. मलाइका अरोड़ा की हॉटनेस के आगे बड़े बड़े सितारे पानी मांग लेते है.


अभी हाल ही में मलाइका अरोड़ा की एक फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. जिसमे एक्ट्रेस का पेंट उन्हें धोखा देता नजर आ रहे है. वही एक्ट्रेस बार-बार अपने पैंट को ठीक करती नजर आ रही हैं.

मलाइका अपने इस पैंट के कारण शर्मिंदगी महसूस कर रही है. दरअसल मलाइका अरोड़ा ने जो पैंट पहनी थी, उसने उन्हें धोखा दिया था. खैर ये पहली बार नहीं है इससे बी पहले एक्ट्रेस कई बार शर्मिंदगी का सामना कर चुकी है.

Next Story