बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा की वेब सीरीज में एंट्री, इस रोल में आएंगी नजर

मलाइका अरोड़ा की वेब सीरीज में एंट्री, इस रोल में आएंगी नजर
x
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जल्द ही वेब सीरीज में एंट्री मार सकती है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. हालांकि एक्ट्रेस ने आज तक एक भी फिल्मो में काम नहीं किया है. लेकिन फिल्मो के गाने में आइटम डांस कर एक्ट्रेस ने सभी का दिल जीता है. 'चल छैया-छैया' हो या 'मुन्नी बदनाम' सभी में एक्ट्रेस के डांस की आज तक तारीफ होती है. वैसे तो ज्यादातर एक्ट्रेस फ़िल्मी दुनिया से ज्यादा अपने पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती है. बता दे की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने 2017 में एक्टर अरबाज़ खान से तलाक़ ले लिया था. तलाक़ के बाद एक्ट्रेस एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रह रही है.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का प्यार उस समय ही पनप चुका था. जब अरबाज़ और मलाइका तलाक़ ले रहे थे. बताया जाता है की अर्जुन कपूर का सलमान खान के घर आना जाना था. जिसके चलते दोनों सितारे एक दूसरे के करीब आये थे. अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा ने 1998 में शादी कर ली थी. शादी के बाद उन्हें एक बेटा हुआ था जिसका नाम अरहान खान है. अरहान की कस्टडी मलाइका अरोड़ा को कोर्ट के द्वारा मिली थी. खैर भले ही अरबाज़ खान मलाइका से अलग हो चुके है. लेकिन अपने बेटे से मिलने वो अक्सर आते रहते है.

वैसे तो एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा किसी न किसी शो में दिखती रहती है. लेकिन इस बार मलाइका अरोड़ा के फैंस के लिए शानदार खबर सामने आ रही है. सूत्रों के मुताबिक जल्द ही एक्ट्रेस वेब सीरीज में नजर वाले है. खैर अभी तक वेब सीरीज के नाम का खुलासा नहीं हुआ है. वही मलाइका के रोल की बात करे तो इस बार उनका रोल मेन एक्ट्रेस का होगा. अब देखना ये है की एक्ट्रेस मलाइका वेब सीरीज में कितनी खरी उतरती है.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर हाल ही में पेरिस में नजर आये थे. बताया जाता है की एक्ट्रेस ने अर्जुन कपूर के बर्थडे को शानदार बनाने के लिए पेरिस का रूख लिया था. दोनों कपल्स एक दूसरे को काफी पसंद करते है. वही सोशल मीडिया में एक खबर कई सालो से तेजी से वायरल हो रही है की एक्ट्रेस मलाइका और अर्जुन कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है. खैर जब मीडिया ने अर्जुन से शादी की बात की तो अर्जुन ने कहा की मुझे समझ नहीं आता है ये फालतू बाते फैलाता कौन है? जिस दिन मै शादी करने का मन बनाऊंगा। आप लोगो को खुद बता दूंगा.

Next Story