बॉलीवुड

49 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा बनेगी अर्जुन कपूर के दूसरे बच्चे की माँ, हुआ खुलासा

49 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा बनेगी अर्जुन कपूर के दूसरे बच्चे की माँ, हुआ खुलासा
x
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे को लगभग 5 साल से डेट कर रहे है. अब ये दोनों अपने रिश्ते को नया नाम देने वाले है.

बॉलीवुड (bollywood) के हॉट कप्लस और मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. एक्ट्रेस अपने से 10 साल छोटे यानि एक्टर अर्जुन कपूर को लगभग 5 साल से डेट कर रही है. इस मशहूर कप्लस ने अभी तक शादी नहीं की है और न ही शादी के बारे में खुलासा किया है. मलाइका ने कहा की हमारा प्यार इतना मजबूत है की हमे शादी की जरूरत ही नहीं है. दोनों की शादी भले नहीं हुई है मगर बेबी प्लानिंग शुरू हो गई है. चलिए जानते है इस बारे में पूरे विस्तार से..

अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका से पूरे 10 साल छोटे हैं. फैंस इनकी शादी का लम्बे समय से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू दिया. जिसमें उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. मलाइका ने बताया कि, वह अर्जुन कपूर के साथ एक बेबी (baby plannig) जरूर चाहती हैं. उनके इस बयान से इतना तो साफ है कि, मलाइका, अर्जुन कपूर के बच्चे की मां बननी चाहती हैं.

उन्होंने कहा की वो अगले साल तक अर्जुन कपूर के बेटे की माँ बनने की प्लानिंग कर रही है. उन्होंने आगे कहा की अभी तक हमने 'शादी पर कोई फैसला नहीं किया है. जब हम शादी का फैसला लेंगे तो खुद ऐलान कर देंगे.

मलाइका ने कहा कि, वो और अर्जुन एक बच्चा जरूर चाहते हैं. दोनों अपनी फैमिली प्लानिंग जरूर करेंगे. वहीं अर्जुन कपूर का रिश्ते पर कहना है कि, वो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से खुश हैं. जब भी शादी के बारे में सोचेंगे या प्लान करेंगे तो खुद अपने फैंस को इसकी जानकारी देंगे. वैसे सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि मलाइका-अर्जुन के परिवार वाले भी दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं.


Next Story