बॉलीवुड

Arbaaz Khan की सिर्फ एक बात से Malaika Arora ने ले लिया था तलाक़

Arbaaz Khan की सिर्फ एक बात से Malaika Arora ने ले लिया था तलाक़
x
Arbaaz Khan की सिर्फ एक बात से Malaika Arora ने ले लिया था तलाक़! Malaika Arora took divorce with just one thing about Arbaaz Khan

अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक समय की मानी जानी जोड़ी थी. दोनों ने साथ रहने और मरने की कसम खाई थी. बावजूद इसके ये रिश्ता केवल 18 साल ही चला और दोनों ने आपसी सहमति से तलाक़ ले लिए. बताया जाता है की शादी से पहले ये मशहूर जोड़ी लिव इन में भी रह चुकी है. बाद में इसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी. 1998 में मलाइका और अरबाज शादी के बंधन में बंध गए थे. मलाइका और अरबाज़ का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान है.

दोनों ने तकरीबन 18 साल साथ बिताए थे. इसके बाद 2016 में आपसी सहमति से तलाक़ ले लिए था. आज हम आपको बताने जा रहे है की आखिरकार दोनों का मजबूत रिश्ता कैसे आसानी से टूट गया था. वैसे आपको बता दे की अरबाज़ खान से तलाक़ के बाद एक्ट्रेस मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर से साथ रह रही है.

मलाइका ने खुद किया खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अरबाज को केयरलेस इंसान मानती थीं क्योंकि वो घर में कोई भी चीज कहीं भी रख देते थे जिससे घर में बाद में परेशानी होती थी. मलाइका ने अरबाज को कई बार इस आदत को सुधारने को कहा लेकिन सुधरने के बजाए अरबाज की ये आदत और बिगड़ गई. अरबाज को भी मलाइका की इस आदत से परेशानी थी कि वो कभी अपनी गलती नहीं मानती थीं जिसकी वजह से एक्टर को उन पर काफी गुस्सा आता था. वही मलाइका अरबाज के जुआ खेलने से परेशान थी. ये छोटी-छोटी बाते तलाक़ की बड़ी वजह बन गई.

Next Story