बॉलीवुड

दिवाली के दिन मलाइका अरोड़ा ने शेयर की बेडरूम से बोल्ड तस्वीर, मस्ती के मूड में कर रही ऐसी हरकते

दिवाली के दिन मलाइका अरोड़ा ने शेयर की बेडरूम से बोल्ड तस्वीर, मस्ती के मूड में कर रही ऐसी हरकते
x
बॉलीवुड की हुस्न परी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों फिर से सोशल मीडिया में छाई हुई है.

बॉलीवुड की हुस्न परी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों फिर से सोशल मीडिया में छाई हुई है. मलाइका अरोड़ा अक्सर पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खिया बटोरती है. आपको बता दे की 23 अक्टूबर को एक्ट्रेस ने अपना 49 वां जन्मदिन मनाया था. इस दौरान फैंस और अर्जुन कपूर ने एक्ट्रेस के ऊपर खूब प्यार लुटाया है.

एक्ट्रेस की अदाओ का हर कोई दीवाना है. बताते चले की जब भी मलाइका कैमरे के सामने अदाओं के साथ हुस्न का जादू दिखाती हैं तो उन्हें देखकर फैंस बेकाबू हो जाते हैं. मलाइका ने 23 अक्टूबर को अपना 49वां जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया.जिसके बाद मलाइका ने सोशल मीडिया पर इतनी बोल्ड ड्रेस पहनकर फोटो शेयर कर दी कि वो अब लोगों का ध्यान खींच रही हैं.


इन तस्वीरों में मलाइका ना केवल बैकलेस ड्रेस पहने नजर आईं बल्कि बेडरूम की ऐसी-ऐसी फोटोज शेयर कर दी हैं कि वो लोगों का ध्यान खींच रही हैं. देखिए मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट फोटोज जो उन्होंने बर्थडे के बाद शेयर की.

इस ड्रेस को पहनकर मलाइका अरोड़ा ने कुछ बेडरूम की फोटोज भी शेयर की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस कभी अपने बालों से खेलती हुई दिखीं तो कभी मस्ती के मूड में. इन सभी तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा का लुक इतना ज्यादा किलर लग रहा है कि उसे देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. मलाइका इन फोटोज में अपने हुस्न का जादू चलाती हुई भी नजर आईं.

इन तस्वीरों को मलाइका अरोड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कैप्शन में लिखा- 'एक साल और बढ़ गया...पहले से ज्यादा खुश हूं...शुक्रिया यूनिवर्स...ये वक्त अपने आप को जानने का है.'

Next Story