बॉलीवुड

Malaika Arora ने खोला बेडरूम का राज, मुझे ऊपर मजा आता है....फिर सुबह...तक मेरी हालत...

Malaika Arora ने खोला बेडरूम का राज, मुझे ऊपर मजा आता है....फिर सुबह...तक मेरी हालत...
x
Malaika Arora ने खोला बेडरूम का राज, मुझे ऊपर रहना पसंद है....फिर सुबह...

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. आपको बता दे की मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे को कई सालो से डेट कर रहे है. गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ अर्जुन कपूर अक्सर सोशल मीडिया में नजर आते रहते है. अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. आपको बता दे की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से 12 साल छोटे होने के कारण Arjun Kapoor को अक्सर ट्रोल किया जाता है.

मलाइका ने नेहा धूपिया के कार्यक्रम में एक इंटरव्यू के दौरान बेबाकी से जवाब दिया. मलाइका ने कहा कि उन्हें बियर्ड वाले लड़के पसंद हैं. एक्ट्रेस ने ये भी कहा की जिन लड़को का सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा हो उन्हें वो पसंद करती है. साथ ही एक्ट्रेस ने कहा की उन्हें ऊपर की तरफ रहना पसंद है. एक्ट्रेस के इस तरह के बयान ने हंगामा मचा दिया था.

एक्ट्रेस मलाइका ने कहा, 'मुझे ऊपर रहना पसंद है.' ये कहकर दोनों ने एक दूसरे की तरफ देखा और हंसने लगीं. 47 की उम्र में भी मलाइका के परफेक्ट फिगर को देखकर हर किसी की नींदें उड़ जाएगी.

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा से विवादों से घिरे रहती है. बता दे की अरबाज़ खान से तलाक़ के बाद एक्टर अर्जुन कपूर ने ही मलाइका अरोड़ा को संभाला था. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों ही उम्र के फासले को तोड़कर अपनी मोहब्बत की गलियों में खोये हुए है.

Next Story