बॉलीवुड

Malaika Arora ने कहा- बेड में ऐसे मजा आता है, 'मुझे ऊपर रहना पसंद है.'

Malaika Arora ने कहा- बेड में ऐसे मजा आता है, मुझे ऊपर रहना पसंद है.
x
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने बेडरूम सीक्रेट का खुलासा किया है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. मलाइका अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहते है. एक्ट्रेस 48 साल की उम्र में भी काफी फिट नजर आती है. बता दे की 48 साल की उम्र में एक्ट्रेस अपने से 12 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रहे है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमे एक्ट्रेस अपने निजी बेडरूम सीक्रेट्स शेयर करती नजर आ रही है.

हर सवालो का देती है बेबाकी से जवाब

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने 'मुन्नी बदनाम हुई' चल छैया-छैया जैसे आइटम सांग में डांस किया है. आपको बता दे की एक्ट्रेस एक्ट्रेस बेबाकी से जवाब देने में माहिर है. एक्ट्रेस मलाइका ने नेहा धूपिया के चैट शो में अपने जिंदगी से जुड़े कई अहम् राज का खुलासा किया था.

नेहा ने पूछा ये सवाल

नेहा ने मलाइका से पहला सवाल पूछते हुए कहा की उन्हें कैसे लड़के पसंद है. एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए बताया की उन्हें बीयर्ड बॉय्ज पसंद हैं साथ ही ऐसे बॉय्ज जिनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा हो.

बेडरूम सीक्रेट का खुलासा

मलाइका (Malaika Arora) ने बताया की उनकी फेवरेट पोजीशन 'मुझे ऊपर रहना पसंद है. एक्ट्रेस के इस तरह के जवाब के बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फिटनेस के लिए जानी जाती है. एक्ट्रेस की बढ़ती उम्र के बाद भी एक्ट्रेस जवान नजर आती है. मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर एक दूसरे को 5 सालो से डेट कर रहे है. दोनों के शादी की खबरे अक्सर सोशल मीडिया में वायरल होती रहती है.


Next Story