बॉलीवुड

Malaika Arora Road Accident: मलाइका अरोड़ा की कार का एक्सीडेंट, कार का उड़ा परखच्चा, मलाइका की हालत ख़राब, अस्पताल में भर्ती

Malaika Arora Road Accident: मलाइका अरोड़ा की कार का एक्सीडेंट, कार का उड़ा परखच्चा, मलाइका की हालत ख़राब, अस्पताल में भर्ती
x
मलाइका अरोड़ा की कार का एक्सीडेंट (Malaika Arora Road Accident) हो गया है.

Malaika Arora News: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. मलाइका ने बॉलीवुड में एक से एक आइटम सांग दिए है. जानकारी के मुताबिक मलाइका अरोड़ा की कार का शनिवार शाम एक्सीडेंट हो गया है. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. मिली जानकारी के मुताबिक मलाइका का एक्सीडेंट खोपोली में एक्सप्रेस-वे पर हुआ था. मलाइका (Malaika Arora Road Accident) को अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया.

बताया जाता है की मलाइका अरोड़ा पुणे में एक फैशन इवेंट के लिए जा रही थी. इस दौरान उनके ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया. मलाइका की कार तीन या चार गाड़ियों से जा टकराई. एक्ट्रेस की सिर और आंख में चोटें आईं.



पुलिस कर रही जाँच

मलाइका अरोड़ा के एक्सीडेंट के मामले में तीनो गाड़ियों मालिकों के साथ संपर्क करके घटना की पूरी डिटेल ली जाएगी. उसके बाद जरूरत हुई तो केस दर्ज कर मामले में कार्रवाई होगी.


मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के एक्सीडेंट की खबर उनकी बहन अमृता अरोड़ा ने की है. रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने मीडिया से कहा कि वह अब पहले से बेहतर है और ट्रीटमेंट चल रहा है.

Next Story