बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा ने खोला चौका देने वाला राज, जब अरबाज़ खान के घर में पहली बार रखा कदम, नजारा देख उड़ गए होश

मलाइका अरोड़ा ने खोला चौका देने वाला राज, जब अरबाज़ खान के घर में पहली बार रखा कदम, नजारा देख उड़ गए होश
x
मलाइका अरोड़ा ने खोला चौका देने वाला राज, जब अरबाज़ खान के घर में पहली बार रखा कदम, नजारा देख उड़ गए होश! Malaika Arora revealed the shocking secret, when she stepped into Arbaaz Khan's house for the first time, was blown away by the sight

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज़ खान के प्यार और तलाक़ के चर्चे अक्सर सोशल मीडिया में वायरल होती रहती है. मलाइका और अरबाज खान ने साल 1998 में शादी की थी. शादी के 19 साल बाद एक्ट्रेस मलाइका अरबाज़ खान 2016 में तलाक ले लिया था.

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने खुलासा किया था कि जब वह पहली बार अरबाज के घर गई थीं तो हर किसी ने बहुत प्यार से उनका स्वागत किया था. मलाइका ने इंटरव्यू में कहा, 'पहली बार जब मैं अरबाज के घर गई थी तब मैंने देखा कि सोहेल डेनिम शॉर्ट्स में बैठे हैं और गोल्डन बालों के साथ घर की छत पर धूप का आनंद ले रहे थे. वहां जाकर मुझे ऐसा लगा कि ये तो मेरे घर जैसा है. वो परिवार हर किसी को एक्सेप्ट कर लेता है.



इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने बताया, 'सच कहूं तो वो आप पर किसी भी तरह का दबाव नहीं डालते हैं कि आपको वैसा नहीं ऐसा होना चाहिए. ऐसा कभी कुछ नहीं हुआ है. मुझे अच्छी तरह याद है कि पहले दिन से ही उन्होंने घर में पूरे दिल से मेरा स्वागत किया था और आज तक वो सब कुछ ऐसा ही है. सिर्फ मेरे साथ ही नहीं उनके घर में जो भी आता है उसके साथ भी वो ऐसा ही प्यार और अपनेपन का रिश्ता बना लेते हैं.'

आपको बता दें कि साल 2016 में अरबाज खान से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. वहीं अरबाज भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबाज विदेशी मॉडल जॉर्जिया के साथ रिलेशनशिप में हैं.

Next Story