बॉलीवुड

अरबाज से तलाक लेने से एक रात पहले क्या-क्या हुआ सब कुछ मलाइका अरोड़ा ने खुलासा कर दिया, जानिए

अरबाज से तलाक लेने से एक रात पहले क्या-क्या हुआ सब कुछ मलाइका अरोड़ा ने खुलासा कर दिया, जानिए
x
अरबाज से तलाक लेने से एक रात पहले क्या-क्या हुआ सब कुछ मलाइका अरोड़ा ने खुलासा कर दिया! Malaika Arora revealed everything that happened a night before getting divorced from Arbaaz

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान के तलाक़ को 4 साल बीत चुके है. वही एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अब अर्जुन कपूर को डेट कर रही है. बता दे की मलाइका ने 1998 में अरबाज खान के साथ शादी की थी. मलाइका अरोड़ा ने बताया था कि जब उन्होंने तलाक लिया था तो उन्हें लग रहा था की आसमान ऊपर से गिर गया. मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से तलाक से एक रात पहले क्या-क्या हुआ हर चीज़ बताया है.

मलाइका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की यह मेरे लिए कभी भी आसान नहीं रहा था, दिन के आखिर में किसी न किसी पर इसका इल्जाम लगता ही है। हमेशा ही किसी एक पर उंगली उठती है। मुझे लगता है कि इन चीजों पर यह सामान्य मानवीय स्वभाव है।"

मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान के बारे में बात करते हुए आगे कहा था, "मुझे लगता है कि सबकी पहली राय यही होती होगी कि मत करना। कोई आपको नहीं कहेगा कि हां हां आप कृप्या जाइये। यही पहली चीज होती है कि सोच-समझकर फैसला करना। मैं भी इस चीज से गुजर चुकी हूं।" मलाइका अरोड़ा ने इंटरव्यू में परिवार के बारे में भी बात की।


मलाइका अरोड़ा ने इस सिलसिले में आगे कहा, "यहां तक कि तलाक से एक रात पहले मैं अपने परिवार के साथ बैठी थी और उन्होंने मुझे इस मामले पर दोबारा सोचने के लिए कहा था। उन्होंने कहा, 'तुम अपने फैसले पर निश्चित हो? क्या तुम्हें अपने फैसले पर 100 प्रतिशत यकीन है।' यही चीजें मैंने उनके मुंह से सुनी थीं। मेरे आसपास कुछ ऐसे लोग मौजूद थे, जिन्हें मेरी चिंता थी।"

मलाइका अरोड़ा ने अपने एक इंटरव्यू में उनके और अरबाज खान के तलाक पर बेटे अरहान खान का रिएक्शन भी साझा किया था। एक्ट्रेस ने बताया, "मैं अपने बच्चे को ऐसे वातावरण में देखना चाहती थी जो शांत हो। वह देख सकता था कि हम अलग-अलग रहकर ज्यादा खुश हैं। एक दिन उसने मुझसे कहा भी कि मां आपको मुस्कुराता हुआ देखकर खुशी हुई।"

Next Story