बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा ने खोला सीक्रेट, कहा- पूरी रात ऐसे आता है मजा

मलाइका अरोड़ा ने खोला सीक्रेट, कहा- पूरी रात ऐसे आता है मजा
x
मलाइका अरोड़ा ने खोला सीक्रेट, कहा- पूरी रात ऐसे आता है मजा! Malaika Arora opened the secret, said - the whole night is fun like this

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 48 की उम्र में अपनी फिट बॉडी और प्यार के लिए सोशल मीडिया में छाई रहती है. एक्ट्रेस की सुंदरता के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस पानी मांग लेती है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमे एक्ट्रेस ने अपने बेडरूम सीक्रेट्स खोले थे. इस सीक्रेट को मलाइका के फैंस जानना चाहते है तो चलिए आपको हम एक-एक चीज़ बताते है.


बता दे की कुछ साल पहले एक्ट्रेस मलाइका (Malaika Arora) नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची थी. इस दौरान एक्ट्रेस नेहा ने मलाइका से उनके पर्सनल से लेकर बेडरूम तक के सवाल किये. जिसका एक्ट्रेस ने बेबाकी से जवाब दिया था.


नेहा ने मलाइका पूछा की उन्हें कैसे लड़के पसंद हैं. इस पर मलाइका ने बताया कि उन्हें बीयर्ड बॉय्ज पसंद हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा होना चाहिए.


इसके साथ ही बेडरूम सीक्रेट्स पर बात करते हुए मलाइका (Malaika Arora) ने कई ऐसी बातें बताईं, जो लोगों को हैरान कर रही हैं. नेहा ने उनसे पूछा, 'आपकी फेवरेट S*X पोजिशन कौन सी है?' इस पर मलाइका ने कहा, 'मुझे ऊपर रहना पसंद है.' ये कहकर दोनों मुस्कुराने लगीं.


Next Story