बॉलीवुड

Malaika Arora: गाड़ी से उतरते ही मलाइका अरोड़ा की पैंट ने दिया धोखा, हो गई बेज़्ज़ती

Malaika Arora Oops Moment Photos
x

Malaika Arora Oops Moment Photos

Malaika Arora Oops Moment Photos: मलाइका अरोड़ा अपने पहनावे की वजह से अक्सर सोशल मीडिया में ट्रोल होती रहती है.

Malaika Arora, Malaika Arora In Hindi: मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया में अक्सर अपने पहनावे और लुक के कारण चर्चा में रहती है. बताते चले एक्ट्रेस अपने लुक और स्टाइल के चलते कई बार ट्रोल भी की जाती है. 48 साल की उम्र में भी फिटनेस को मेंटेन रखकर एक्ट्रेस 25-30 साल की एक्ट्रेस को मात देती है. एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए अक्सर योग और जिम का सहारा लेती है. Malaika Arora In Hindi मलाइका अक्सर मुंबई की सड़को में देखी जताई है. जिससे वो पैपराजी के चक्कर में फंसकर ट्रोल का शिकार हो जाती है.

हाल ही में Malaika Arora एक बार फिर मुंबई की सड़कों देखी जा रही है. आपको बता दे की एक्ट्रेस ने ऐसा ड्रेस पहना हुआ है जिससे वो परेशान हो गयी है. यानी की एक्ट्रेस अनक्फर्टेबल फील करती दिखाई दे रही है. अपने पेंट की वजह से एक्ट्रेस Malaika Arora Oops Moment का शिकार होती नजर आ रही है. दरअसल एक्ट्रेस अपनी कार से जैसे ही उतरती है उनका पैंट उन्हें धोखा दे देता है. जिससे वो परेशान हो जाती है और पेंट को बार-बार संभालती नजर आ रही है.

Malaika Arora छोटा टॉप और सफेद पैंट में नजर आती है. मलाइका अरोड़ा अपनी इस ड्रेस से काफी परेशान हो रही है. वही यूजर्स इस ड्रेस को लेकर बार-बार एक्ट्रेस मलाइका को ट्रोल कर रहे है.


Malaika Arora के इस लुक की लोग तारीफ भी कर रहे है. वही कुछ यूजर्स भद्दे-भद्दे कमेंट भी कर रहे है. वही एक यूजर्स ने कहा कि उन्होंने इस उम्र में भी खुद को मेंटेन करके रखा है।

Malaika Arora ने अपनी इमेज आइटम डांसर के रूप में बना रखी है. वही एक्ट्रेस टीवी के कई बड़े शो में भी नजर आती है. बॉलीवुड के एक्टर अर्जुन कपूर के साथ एक्ट्रेस पिछले 5 साल से रिलेशनशिप में है.

Next Story