बॉलीवुड

Malaika Arora ने किया बड़ा खुलासा- उस रात को कभी नहीं भूलेंगी, बार-बार चिल्ला रही थी, खून बह रहा था, Arjun Kapoor...

Malaika Arora ने किया बड़ा खुलासा- उस रात को कभी नहीं भूलेंगी, बार-बार चिल्ला रही थी, खून बह रहा था, Arjun Kapoor...
x
बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. 49 साल की उम्र में भी मलाइका काफी फिट है. मलाइका अरोड़ा को देखकर उनकी सही उम्र का अंदाजा कोई भी नहीं लगा पाता है. अरबाज खान से उनकी 19 साल की शादी 2017 में टूट गई. अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका को अर्जुन कपूर को डेट करने लगी थी. आज दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश है. और काफी एक दूसरे को पसंद करते है. कुछ महीने पहले एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए दर्दनाक एक्सीडेंट का किस्सा शेयर किया जो वाकई में हैरान कर देने वाला था.

बता दे की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का 2 अप्रैल की रात कार एक्सीडेंट हो गया था. जिससे मलाइका अरोड़ा को अंदर से तोड़ दिया था. बता दे की मलाइका के इस एक्सीडेंट में माथे पर चोट आई थी जिसका निशान आज भी उनके चेहरे पर साफ दिखाई देते हैं.


एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया की जब उनका एक्सीडेंट हुआ तो उन्हें अस्पताल में बेहोशी हालत में ले जा रहे थे. इस दौरान वो अपनी मां और बेटे अरहान के बारे में पूछ रही थीं और बार-बार शूटिंग सेट पर वापस जाने के बारे में बड़बड़ा रही थीं.

मलाइका ने बताया की "वो भयानक रात मुझे याद है. मेरे चारों ओर बहुत खून था. मेरा परिवार, अर्जुन कपूर और सभी लोग घबरा गए थे. लगभग एक हफ्ते के बाद आखिरकार मैंने खुद को आईने में देखा कि मेरे माथे पर वहीं निशान था जहां मुझे चोट लगी थी. यह मुझे याद दिलाता है कि मेरे साथ हुआ था.


हादसे की रात वाला वो पल मुझे ठीक से याद है, जिसमें मैं सिर्फ दो चीजों के लिए प्रार्थना कर रही थी कि मैं उस रात मरना नहीं चाहती थी और मैं अपनी आंखों की रोशनी नहीं खोना चाहती थी."

Next Story