बॉलीवुड

Malaika Arora देने जा रही बच्चे को जन्म? Arjun Kapoor बनने जा रहे पिता, भड़के Arjun Kapoor ने कहा- हमारी जिंदगी खराब..

Malaika Arora Malaika Arora
x

Malaika Arora 

Arjun Kapoor Angry on Malaika Fake Pregnancy News: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. बता दे की एक्टर अर्जुन कपूर अपने से 12 साल बड़ी मलाइका अरोड़ा को 5 साल से डेट कर रहे है. हाल ही में एक बारे फिर सोशल में तेजी से फैलने लगी कि शादी किए बिना ही एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और उनके एक्टर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपना पहला बच्चा इक्स्पेक्ट कर रहे हैं. मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबरों का अर्जुन और मलाइका दोनों ने खंडन किया है और अभी भी अर्जुन का गुस्सा शांत नहीं हुआ है.

Arjun का फूटा गुस्सा

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की प्रेग्नेंसी की खबर जब लाइव हुई थी, अर्जुन ने उसका स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर डालकर एक मीडिया पोर्टल और उनकी एक रिपोर्टर के लिए लिखा था- 'इससे ज्यादा आप कभी नहीं गिरी हैं और आपने काफी आसानी से, एक इनसेन्सिटिव और अनएथिकल तरीके से इस घटिया खबर को सबके सामने रखा है.


अर्जुन कहते हैं- 'यह रिपोर्टर इस तरह की खबरें काफी समय से लिख रही हैं और क्योंकि हम इन फेक रिपोर्ट्स पर कुछ कहते नहीं हैं, इन्हें भी कोई चेक नहीं कर रहा है. लेकिन ये फेक खबरें आग की तरह फैल जाती हैं और सब इसे सच मानने लगते हैं. यह गलत है. इस तरह से हमारी निजी जिंदगियों से खेलने का आपको कोई हक नहीं है.' इस पोस्ट के कुछ घंटों बाद, अगली सुबह यानी आज फिर अर्जुन ने एक पोस्ट शेयर किया है.


Next Story