बॉलीवुड

Malaika Arora Career: जब Salman Khan के ऊपर भड़क गई मलाइका अरोड़ा, कहा- वो होते कौन है, मैंने खुद का करियर बनाया

Malaika Arora Career: जब Salman Khan के ऊपर भड़क गई मलाइका अरोड़ा, कहा- वो होते कौन है, मैंने खुद का करियर बनाया
x
Malaika Arora Career: जब Salman Khan के ऊपर भड़क गई मलाइका अरोड़ा, कहा- वो होते कौन है, मैंने खुद का करियर बनाया! When Malaika Arora got angry on Salman Khan, said – who are they, I made my own career

Malaika Arora की शादी अभिनेता Salman Khan के भाई अरबाज खान से साल 1998 में हुई मानी जाती है । लेकिन शादी के 20 साल भी पूरे नहीं हुए थे और उन्होंने तलाक ले लिया। मलाइका अरोड़ा को फिल्म इंडस्ट्री में उनके एक्टिंग और जबरदस्त डांसिंग स्किल के लिए जाना है। एक्टिंग और डांस इनके अलावा मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती है।

Malaika Arora के फिल्मी करियर का जिक्र करें तो इन्होंने सॉन्ग 'छईयां-छईयां' में बॉलीवुड किंग खान के साथ सबसे पहले नजर आई थी । इसके बाद अभिनेत्री ने कई रियलिटी शो भी किए । हालांकि बॉलीवुड में एक ऐसा दौर भी आया जब आइटम सॉन्ग को काफी पसंद किया जाने लगा और अधिकांश सॉन्ग में मलाइका की एंट्री आइटम गर्ल के रूप में होने लगी। यही वजह है कि मलाइका के ऊपर आइटम नंबर करने का ठप्पा लग गया था। खबरों के अनुसार कई लोगों का ये भी मानना था कि सलमान खान के परिवार से संबंध होने की वजह से मलाइका को फिल्मी करियर में सफलता सकी।


Malaika Arora की शादी अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान से साल 1998 में हुई थी और शादी के महज 19 साल बाद अरबाज और मलाइका एक दूसरे से हमेशा के लिए अलग हो गए।

शायद इससे वाकिफ नहीं होंगे कि Malaika Arora को आखिर ये सफाई क्यों देनी पड़ी कि वे सेल्फमेड है। असल में और राखी सावंत का कहना था कि मलाइका को लोग सलमान खान से उनके कनेक्शन की वजह से 'आइटम गर्ल' कहकर नहीं बुलाते हैं। इसी कमेंट पर रिएक्ट करते हुए अभिनेत्री मलाइका का कहना था कि इस हिसाब से मुझे सुपरस्टार सलमान खान की हर फिल्म में रोल मिलना चाहिए और हर उस सॉन्ग का हिस्सा होना चाहिए। जिसमें सलमान खान की स्पेशल मौजूदगी होती है । सलमान खान ने मेरा कोई फिल्मी करियर नहीं बनाया। बल्कि मैंने अपनी उपलब्धि से सबकुछ हासिल किया है इसलिए मैं सेल्फ मेड महिला हूं।

आपको मालूम होगा कि अरबाज और Malaika Arora दोनों आज अपनी लाइफ में बेहद खुश है। तलाक के बाद मलाइका ने अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है। वही अरबाज ने भी जिंदगी में इटालियन मॉडल चर्चा जॉर्जिया एंड्रियानी की एंट्री हो चुकी है। खबरों के मुताबिक ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Next Story