बॉलीवुड

कुत्ते को प्यार करने के लिए झुकी मलाइका अरोड़ा, हो गई बड़ी घटना का शिकार

कुत्ते को प्यार करने के लिए झुकी मलाइका अरोड़ा, हो गई बड़ी घटना का शिकार
x
एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 48 की उम्र में भी बेहद फिट हैं.

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 48 की उम्र में भी बेहद फिट हैं। चाहें पार्टी हो या फिर कोई फिल्मी इवेंट मलाइका हमेशा अपने ड्रेसिंग सेंस से महफिल लूट लेती हैं। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी सिजलिंग फोटोज शेयर करती रहती हैं। उन्हें बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार किया जाता है। अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। वो एक के बाद एक बोल्ड अवतार दिखा रही है।

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैl वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैl मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैl दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया हैl दोनों जल्द शादी करने वाले हैंl हालांकि अभी तक इस बात की घोषणा नहीं की हैl दोनों को कई अवसर पर साथ देखा जाता हैl

एक्ट्रेस का लुक देख लोग अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि वह 48 साल की हैं. आज भी मलाइका अपनी फिटनेस और बोल्ड लुक्स से किसी भी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे सकती हैं.

बता दे की मलाइका अपने घर के बाहर घूमने के लिए निकली। बिल्डिंग में बैठे कुत्ते को देखकर उनका प्यार जाग गया। और वो झुक कर उसे प्यार करने लगी। कुत्ते को प्यार करने के चक्कर में मलाइका ऐसे झुकी कि वो ऊप्स मोमेंट का शिकार होते- होते बची। इसके बाद वो अपनी शॉर्ट ड्रेस संभालती हुई घर से अंदाज जाती दिखाई देती हैं।

Next Story