बॉलीवुड

48 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने दूसरे बच्चे को लेकर दी Good News

48 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने दूसरे बच्चे को लेकर दी Good News
x
48 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने दूसरे बच्चे को लेकर दी Good News! Malaika Arora at the age of 48 gave Good News about her second child

48 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी पर्सनल लाइफ और फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती है. एक्ट्रेस ज्यादातर सोशल मीडिया में छाई रहती है. बढ़ती उम्र में भी मलाइका अरोड़ा जवान होती जा रही है. इनकी सुंदरता देख बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस शॉक्ड है. बता दे की लगभग 5 साल से एक्ट्रेस एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और अपने रिश्ते को लेकर मलाइका हमेशा सीरियस रहती है. आपको पता होगा की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पहले से एक बच्चे की माँ है. अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का बेटा मलाइका और अर्जुन के साथ ही रहता है. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका ने एक सुन्दर सी बेटी की ख्वाहिश जताई थी.

बता दे की मलाइका अरोड़ा रियलिटी शो पर जज कर रही थी. इस दौरान एक कंटेस्टेंट का डांस देख मलाइका उनकी फैन हो गई थी. उन्होंने परफॉर्मेंस देखकर कहा कि उन्हें भी एक बेटी चाहिए. उन्होंने कहा कि मैं एक बेटे की मां हूं लेकिन एक बेटी चाहती हूं क्योंकि मेरे आस-पास सारे लड़के हैं. मैं अब एक बेटी चाहती हूं जिसके साथ मैं अपना मेकअप, जूते और कपड़े शेयर कर सकूं.



मलाइका ने आगे कहा कि मैं एक बेटी की मां बनना चाहती हूं और अगर ऐसा नहीं हो सकता है तो मैं एक बेटी को अडॉप्ट करुंगी. मलाइका की ये बात सुनकर जज गीता कपूर खुश हो जाती है. वह मलाइका को विश करते हुए कहती हैं कि आपको एक प्यारी सी बेटी हो. इस पर मलाइका कहती हैं कि आपके मुंह में घी-शक्कर. वही अब फैंस बात कर रहे है की मलाइका जल्द ही Good News दे सकती है.


Next Story