बॉलीवुड

Malaika Arora Arjun Kapoor Marriage: Good News! मलाइका और अर्जुन की शादी हुई कन्फर्म, इस डेट को लेंगे फेरे

Malaika Arora Arjun Kapoor Marriage: Good News! मलाइका और अर्जुन की शादी हुई कन्फर्म, इस डेट को लेंगे फेरे
x
Malaika Arora Arjun Kapoor Marriage: Good News! मलाइका और अर्जुन की शादी हुई कन्फर्म, इस डेट को लेंगे फेरे! Good News! Malaika and Arjun's marriage is confirmed, will take this date

Malaika Arora Arjun Kapoor Marriage: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर Arjun Kapoor) के रिश्ते को 4 साल बीत चुके है. लम्बे समय से बिन शादी के बिना दोनों बेहद खुश है. मलाइका और अर्जुन के रिश्ते को अब शादी की मुहर लगाने के लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. हाल ही में रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बंध गए है इस बीच तेजी से खबर आने लगी की अर्जुन और मलाइका भी शादी के बंधन में बंधने वाले है. आखिरकार फैंस को एक खुशखबरी मिल ही गई अर्जुन और मलाइका ने अपने रिश्ते को शादी का रूप देने का मन बना लिया है. चलिए जानते है कब होगी इनकी शादी.

Malaika Arora Arjun Kapoor Marriage

एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने अर्जुन से रिश्ते को लेकर खुलकर बाते की थी उन्होंने बताया था की मेरा और अर्जुन का रिश्ता आत्मविश्वास से भरा हुआ है. यही नहीं अर्जुन उनकी बेहद केयर करते है. हमारे रिश्ते में एक दूसरे के प्रति गंभीरता है. मलाइका यही नहीं रुकी उन्होंने कहा की हम अपने आने वाले समय के लिए भी तैयार है. Malaika Arora बेहद हॉट एक्ट्रेस मानी जाती है. वही Arjun Kapoor उन्हें हमेशा सपोर्ट करते रहते है.


Malaika Arora Arjun Kapoor Marriage

बता दे की गोपनीय खबर मिलने के अनुसार Malaika और Arjun इस साल ही शादी के बंधान में बंधने वाले है. सूत्रों के मुताबिक मलाइका और अर्जुन दिसम्बर 2022 में शादी कर सकते है. मलाइका ने सीधे तौर पर कहा है की उनकी जवानी और बुढ़ापा सब अर्जुन के लिए है. उन्होंने अपना जीवन अब अर्जुन के साथ बिताने का वादा कर लिया है. तो मलाइका और अर्जुन की शादी का इंतज़ार कर रहे फैंस के लिए ये बेहद ही शानदार खबर है.

Next Story