बॉलीवुड

Malaika Arora-Arbaaz Khan Divorce: अरबाज़ खान से तलाक लेने से एक रात पहले कुछ ऐसा था मलाइका अरोड़ा का हाल, जानिए

Malaika Arora-Arbaaz Khan Divorce: अरबाज़ खान से तलाक लेने से एक रात पहले कुछ ऐसा था मलाइका अरोड़ा का हाल, जानिए
x
Malaika Arora-Arbaaz Khan Divorce: अरबाज़ खान से तलाक लेने से एक रात पहले कुछ ऐसा था मलाइका अरोड़ा का हाल, जानिए! Malaika Arora's condition was like this one night before getting divorced from Arbaaz Khan, know

Malaika Arora-Arbaaz Khan Divorce: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है. एक्ट्रेस मलाइका अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) के चर्चित तलाक की जिसने एक समय जमकर सुर्खियां बटोरीं थीं. आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान की शादी साल 1998 में हुई थी और लगभग 19 साल साथ रहने के बाद साल 2017 में यह जोड़ी हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे से जुदा हो गई थी. तलाक के काफी सालों बाद मलाइका अरोड़ा ने करीना कपूर के चैट शो 'व्हाट वुमन वॉन्ट्स' पर इस तलाक को लेकर खुलकर बात की थी.

मलाइका ने तब करीना के सवालों का जवाब देते हुए बताया था कि तलाक से ठीक एक रात पहले तक उनके घर वाले उनसे यह कह रहे थे कि वो अपना निर्णय सोच समझकर ही लें. मलाइका के अनुसार, तलाक से एक रात पहले वो अपने परिवार के साथ बैठी हुई थीं इस दौरान उनके घर वालों को उनकी वाकई में चिंता होने लगी थी नतीजतन उन्होंने कई सवाल कर डाले थे जैसे क्या तुम यह निर्णय सोच समझकर ले रही हो ? और क्या तुम्हे अपने फैसले पर पूरा यकीन है ? आदि.

बहरहाल, 19 साल साथ रहने के बाद मलाइका और अरबाज़ आखिर 2017 में एक दूसरे से अलग हो गए थे. आपको बता दें कि मलाइका और अरबाज़ का एक बेटा अरहान खान भी है जिनका जन्म 2002 में हुआ था. 19 साल के हो चुके अरहान अपनी मां मलाइका के साथ रहते हैं और फिलहाल हायर स्टडीज के लिए विदेश गए हुए हैं. वहीं, बात यदि मलाइका और अरबाज़ की करें तो यह दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. मलाइका जहां एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं वहीं, अरबाज़ खान इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ सीरियस रिलेशन में हैं.

Next Story