बॉलीवुड

Malaika Arora और Gouri Khan हुई उप्स मोमेंट का शिकार, वीडियो वायरल

Malaika Arora और Gouri Khan हुई उप्स मोमेंट का शिकार, वीडियो वायरल
x
Malaika Arora और Gouri Khan हुई उप्स मोमेंट का शिकार, वीडियो वायरल! Malaika Arora and Gouri Khan become victims of oops moment, video goes viral

Malaika Arora और Gouri Khan हुई उप्स मोमेंट का शिकार, वीडियो वायरल: मलाइका अरोड़ा और गौरी खान बॉलीवुड की मानी जानी हस्ती है. हाल ही में के वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक्ट्रेस उप्स मोमेंट का शिकार हो गई है.

हम आपको बताते चलें गौरी खान के बारे में अगर आप गौरी खान के बारे में नहीं जानते हैं तो आप सब जान लीजिए गौरी खान शाहरुख खान की पत्नी है जो कि सोशल मीडिया पर हमेशा बनी रहती है इनका भी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल देखने को मिलता है।


ऐसे तो मलाइका अरोड़ा के बारे में सभी कोई जानते हैं और इनका फोटो और वीडियो हमेशा वायरल होता ही रहता है और सोशल मीडिया पर यह सुर्खियां बटोरने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है और इनका हर बार का अलग लुक आपको देखने को मिलता है।

गौरी खान आपको लाल रंग के ड्रेस में देखने को मिल जाएंगे और साथ में आपको मलाइका अरोड़ा दे ब्लैक कलर के ड्रेस में देखने को मिल जाती है और दोनों एक ही साथ यहां पर फोटो शूट करवा रही है जहां पर एक साथ दोनों को देख सकते हैं जिसमें गौरी खान उजले कलर का ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही है दोनों काफी बोल्ड दिख रही है।

Next Story