बॉलीवुड

तलाक़ के 6 साल बाद फिर करीब आए Malaika Arora और एक्स पति Arbaaz Khan? सरेआम लगाया एक दूसरे को गले, Arjun Kapoor गुस्से में हुई लाल

malaika_arbaaz_arjun
x

malaika_arbaaz_arjun

मलाइका अरोड़ा (Maliaka Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है.

मलाइका अरोड़ा (Maliaka Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. दोनों के चर्चे आज भी सोशल मीडिया में छाए रहते है. भले ही दोनों के रास्ते अलग हो चुके है. लेकिन आज भी दोनों की लव स्टोरी, शादी और तलाक़ की खबर सोशल मीडिया में छाई रहती है. अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की पहली मुलाकात काफी प्रोफेशनल तारीके से हुई थी। दोनों एक कॉफी ब्रांड के विज्ञापन के शूट के दौरान मिले थे, जो काफी बोल्ड था। यह एड विवादों में भी रहा था। हालांकि, इस एड शूट की वजह से ही मलाइका और अरबाज की गाड़ी चल पड़ी।

धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगीं

अरबाज मलाइका को पहल और यहीं पर अरबाज ने पहली बार मलाइका को देखा था और देखते ही उन पर अपना दिल हार बैठे थे। इसके बाद मलाइका और अरबाज की मुलाकातें शुरू हुईं थीं और धीरे-धीरे दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगीं। दोनों ने कई प्रोजेक्ट्स साथ में किए, जिससे वजह से दोनों को साथ में रहना का ज्यादा से ज्यादा समय मिलने लगा। माना जाता है कि दोनों ने एक दूसरे को 5 सालों तक डेट किया था।


1998 में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी

इसके बाद दोनों ने शादी कर ली. अरबाज खान और मलाइका ने 1998 में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी. मलाइका और अरबाज को शादी के चार साल बाद बेटा हुआ. शादी के 18 सालों बाद मलाइका और अरबाज के बीच दरार पड़ गई और दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया.

मलाइका और अरबाज साल 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे। उस समय मलाइका बॉलीवुड में अपने पैर पसार रही थीं, लेकिन उन्होंने अपने करियर को किनारे रखते हुए परिवार को चुना। हाल ही में मलाइका ने अपने लेटेस्ट शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में खुलासा किया था कि उन्होंने आगे बढ़कर अरबाज को शादी के लिए प्रपोज किया था और अरबाज ने झट से हां कर दी थी।


मलाइका की जिंदगी में अर्जुन कपूर की इंट्री हुई

इसके बाद दोनों का 2017 में तलाक़ हो गया था. फिर मलाइका की जिंदगी में अर्जुन कपूर की इंट्री हुई थी. मलाइका अर्जुन से 11 साल बड़ी हैं और इसी वजह से जब दोनों का रिश्ता लोगों के सामने आया तो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। इसी वजह से शुरुआती दिनों में अर्जुन और मलाइका ने अपने रिश्ते को छिपाने की भी पूरी कोशिश की थी। लेकिन आज के समय में दोनों एक-दूसरे के साथ खूब सारा क्वालिटी टाइम बिताते हैं और फैंस भी दोनों को साथ देखकर खूश होते हैं।

एक-दूसरे को गले लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

दरअसल अभी हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Photos) और अरबाज खान (Arbaaz Khan Girlfriend) का एक-दूसरे को गले लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, तभी भी फैंस खूब खुश नजर आ रहे हैं और दोनों की पैरेंटिंग की जमकर तारीफें कर रहे हैं.


एयरपोर्ट पर मलाइका और अरबाज बेटे अरहान को गले लगाते दिखाई दिए

हाल ही में एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान (Malaika-Arbaaz Son) बेटे अरहान के साथ एयरपोर्ट पर दिखाई दिए. बेटे को छोड़ने आईं मलाइका इमोशनल होती नजर आईं, एयरपोर्ट पर मलाइका और अरबाज बेटे अरहान को गले लगाते दिखाई दिए.

मलाइका और अरबाज के बर्ताव की सोशल मीडिया पर तारीफें

बेटे अरहान (Arhaan Khan) को ड्रॉप करने के बाद मलाइका और अरबाज (Malaika and Arbaaz Hug) अपने-अपने रास्तों की तरफ बढ़ गए लेकिन जाने से पहले मलाइका ने बड़ी ही इज्जत और खूबसूरती के साथ अरबाज खान (Arbaaz Khan) को गले लगा लिया, वहीं अरबाज ने भी बाहें फैलाकर मलाइका को गले लगाया. फिर मलाइका (Malaika Arora Video) अपनी गाड़ी में बैठ गईं और अरबाज भी आगे बढ़ गए. मलाइका और अरबाज के इस बर्ताव की सोशल मीडिया पर खूब तारीफें हो रही हैं.

सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ रिलेशनशिप में थे अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप से पहले सलमान खान की बहन अर्पिता खान के साथ रिलेशनशिप में थे. इस दौरान वो सलमान खान के घर भी आया जाया करते थे. फिर कुछ समय में ही अर्जुन और अर्पिता का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद भी अर्जुन का सलमान के घर आना जाना लगा रहा. वो अपने एक्टिंग डेब्यू को लेकर सलमान खान से कई सारी एडवाइज लिया करते थे.


गर्ल्स गैंग के कारण आये करीब

साल 2012 में आई अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'इशकजादे' के दौरान अर्जुन अक्सर सलमान से मिलने जाया करते थे. इस दौरान मलाइका अरोड़ा को उनके साथ मिलने जुलने का मौका मिला और दोनों करीब आ गए. रिपोर्ट की मानें तो जब मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की बोर्डिंग स्ट्रांग हो गई अर्जुन अक्सर उनकी गर्ल्स गैंग यानी करीना और अमृता के साथ वेकेशंस पर भी जाने लगे. इसी दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ी और दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया.

Next Story